BREAKING NEWS : जवानों की बस पलटी, पुलिस बल ने किया रेसक्यू, 5 हुए गंभीर रूप से घायल, जिला अस्पताल में इलाज जारी.

बीजापुर : छत्तीसगढ़ के बीजापुर में आज सुबह हुए एक सड़क हादसे में एसटीएफ के 5 जवान गंभीर रूप से घायल हो गए. जबकि अन्य जवानों को मामूली चोटें आयी हैं. दरअसल भोपालपटनम से ड्यूटी कर वापस बीजापुर लौट रहे एसटीएफ के जवानों से भरी बस नेशनल हाईवे पर दुर्घटना का शिकार हो गई. बस की गति तेज़ होने की वजह से अंधे मोड़ पर बस ड्राइवर ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया जिससे बस सड़क पर पलट गई और बस में सवार एसटीएफ के जवान पांच जवान बुरी तरह से घायल हो गए.

इसे भी पढ़े:Kaun Banega Crorepati 13: हरभजन सिंह संग अमिताभ बच्चन ने किया भांगड़ा, केबीसी के सेट पर लगी रौनक

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची बीजापुर जिला पुलिस बल ने एंबुलेंस की मदद से घायल जवानों को बीजापुर के जिला अस्पताल पहुंचाया. इस दुर्घटना में पांच जवान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं बाकी लोगों को मामूली चोटें आई हैं. गंभीर रूप से घायल एसटीएफ पांचों जवानों का इलाज जारी है. इस घटना के बाद नेशनल हाईवे में वाहनों की लंबी कतार लग गई.

ट्रैफिक को जल्द से जल्द खोलने के लिये, जेसीबी मशीन से दुर्घटनाग्रस्त बस को सड़क से रेस्क्यू कर हटाया गया. ट्रैफिक को बहाल किया गया. बताया जा रहा है कि इन जवानों को आगामी 20 दिसंबर को बीजापुर के भोपालपटनम में होने वाले चुनाव के लिए ड्यूटी पर लगाया गया था. दुर्घटनाग्रस्त बस पर सवार जवान ड्यूटी करके वापस बीजापुर लौट रहे थे, ठीक उसी वक्त यह हादसा हो गया.

इसे भी पढ़े:रायपुर : छत्तीसगढ़ में आए सुखद बदलाव में संत महात्माओं का आशीर्वाद और जनता का महत्वपूर्ण योगदान : मुख्यमंत्री बघेल

छत्तीसगढ़ का बीजापुर जिला नक्सल प्रभावित होने की वजह से यहां भैरमगढ़ और भोपालपटनम में चुनाव के लिए बड़ी संख्या में स्थानीय पुलिस बल के भारी संख्या में सुरक्षाबलों की भी तैनाती की जा रही है. इन सुरक्षा बलों में एसटीएफ के साथ-साथ जिला पुलिस बल और डीआरजी के जवान भी शामिल हैं. सुरक्षा के दृष्टिकोण से चुनाव के पहले से ही जवानों को मतदान केंद्रों के आसपास तैनात कर दिया गया है.

Related Articles

Back to top button