Trending

बसपा विधायक का भ्रष्टाचार पर अजीब ज्ञान कहा-‘आटे में नमक बराबर रिश्वत चल जाएगा’

मध्य प्रदेश न्यूज: अपने बयानों से हमेशा चर्चा में रहने वाली मध्य प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी की विधायक रामबाई परिहार एक बार फिर अपने बयानों से चर्चा में है। इस बार विधायक रामबाई का भ्रष्टाचार पर ज्ञान सबका ध्यान खिच रहा है।

तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

दरअसल, रामबाई का एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने क्षेत्र में भ्रष्टाचार को लेकर लोगों की क्लास ले रही है। इस दौरान उन्होंने यह माना कि मध्य प्रदेश में ‘अंधेर नगरी चौपट राजा चल रहा है’ और इसलिए आटे में नमक बराबर भ्रष्टाचार चल जाएगा लेकिन मजदूरों से नौ-नौ हजार लेने पर उन्हें आपत्ति है। वीडियो में रामबाई अधिकारियों को बताती दिख रही हैं कि उन्हें कितनी और कैसे रिश्वत लेनी चाहिए।

शिकायत के बाद विधायक का बयान

दरअसल, मध्य प्रदेश के जिले दमोह में बसपा की चर्चित विधायक राम बाई सिंह के पास सतऊआ गांव के कुछ लोग अधिकारियों की शिकायत लेकर पहुंचे थे। आरोप था कि पीएम आवास योजना के नाम पर सहायक, सचिव हज़ारों रुपये वसूल रहे थे। इसी के बाद विधायक ने गांव में पहुंचकर जन चौपाल लगाई, जिसमें गांव वालों ने अधिकारियों के सामने ही उनकी शिकायत की थी जिस पर रामबाई का ये बयान आया।

यह भी पढ़ें: ताश के पत्तों की तरह बिखर गई इमारत, बड़ा हादसा होते-होते बचा

ग्रामीणों ने जब विधायक को सरकारी कर्मचारियों के सामने उनसे नौ हजार रुपए तक की राशि लिए जाने के आरोप लगाए, तो विधायक ने उन्हें यह नहीं कहा कि हितग्राहियों से राशि क्यों ली, बल्कि यह कहा कि मजदूरों से इतनी राशि क्यों ली। बल्कि उन्होने कहा कि हजार रुपए पर उन्हें कोई आपत्ति नहीं लेकिन तीन हजार, चार हजार से लेकर नौ हजार तक की राशि लिए जाने पर कहा कि वे जानती हैं कि प्रदेश में अंधेर नगरी चौपट राजा चल रहा है।

.यह भी पढ़ें : घरों में इस्तेमाल होने वाले सिलेंडरों में हो रहा है बदलाव. जानिए इसकी खूबियां

रामबाई वही हैं जिनके पति पर हत्या का आरोप है। एक समय वे कमल नाथ सरकार पर दबाव बनाती रही थीं और सरकार बदलने के बाद उन्होंने शिवराज सरकार के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा को राखी बांधकर उन्हें अपना भाई बना लिया।

Related Articles

Back to top button