बंदूक की नोक पर बिजनेसमैन का अपहरण, शिंदे गुटे के विधायक के बेटे के खिलाफ हुई FIR दर्ज

Kidnapping of Businessman : एक कारोबारी के अपहरण और पिटाई के मामले में शिवसेना (शिंदे गुट) विधायक प्रकाश सुर्वे के बेटे राज सुर्वे के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। मामला सामने आने से राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मच गया है। मुंबई पुलिस ने बताया कि कल गोरेगांव पूर्व क्षेत्र से फिरौती के लिए एक व्यापारी राजकुमार सिंह का अपहरण करने के आरोप में राज सुर्वे समेत 5 आरोपियों को नामजद किया है। वहीं, 10-12 अज्ञात लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़े :- पूर्व खूँखार डकैत मलखान सिंह अब बीजेपी को देंगे चुनौती, कांग्रेस में हुए शामिल

बताया जा रहा है कि मुंबई के गोरेगांव में ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन ऑफिस में करीब 10 से 15 लोग अचानक से पहुंच गए और म्यूजिक कंपनी के सीईओ राजकुमार सिंह का अपहरण कर लिया। एक सीसीटीवी कैमरे का फुटेज ऑनलाइन सामने आया है, जिसमें कथित तौर पर कुछ लोग कर्मचारियों के साथ दुर्व्यवहार करते और एक व्यक्ति को जबरन अपने साथ ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। (Kidnapping of Businessman)

राजकुमार सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि कुछ लोग कार्यालय में घुस आए और दहिसर में विधायक प्रकाश सुर्वे के कार्यालय ले गए। जहां विधायक के बेटे राज सुर्वे और अन्य लोग मौजूद थे। इन लोगों ने बंदूक दिखाकर पटना के मनोज मिश्रा को दिए गए बिजनेस लोन को चुकाने के लिए दबाव डाला। बाद में इस बारे में किसी से बात न करने भी धमकी दी। इस घटना को लेकर शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने शिंदे खेमे पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि गद्दार गैंग के नवरत्न।

अपहरण का CCTV फुटेज आया सामने

विधायक प्रकाश सुर्वे (प्रकाश सुर्वे) के बेटे राज सुर्वे पर एक बिजनेसमैन के अपहरण और पिटाई का गंभीर आरोप लगा है। इस मामले में राज सुर्वे समेत 10 लोगों के खिलाफ गंभीर अपराध दर्ज किया गया है.

संबंधित व्यवसायी द्वारा बंदूक का भय दिखाकर स्टांप पेपर पर हस्ताक्षर लेने की शिकायत दर्ज करायी गयी है. साथ ही कारोबारी ने अपनी शिकायत में कहा है कि अगर वह इस मामले में शिकायत करेंगे तो उन्हें झूठे मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसाने की धमकी दी गई है. पुलिस आगे की जांच कर रही है. (Kidnapping of Businessman)

इस बीच विधायक प्रकाश सुर्वे एक वायरल वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं. शिवसेना शिंदे गुट की नगरसेविका शीतल म्हात्रे के साथ एक रैली का वीडियो सामने आया था. शीतल म्हात्रे की ओर से कहा गया कि वीडियो एक मॉर्फ है.

Related Articles

Back to top button