Trending

Flipkart Big Diwali Sale आज से, स्मार्टफोन और इलेक्ट्रॉनिक सामानों में मिल रहा बंपर ऑफर

Flipkart Big Diwali Sale : फ्लिपकार्ट ने बिग दिवाली सेल की शुरुआत हो चुकी है। यह सेल की 11 अक्टूबर से 16 अक्टूबर तक चलेगी। प्लस मेंबर्स के लिए ये सेल 24 घंटे पहले शुरू हो चुकी है। सेल के दौरान ग्राहकों को 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा। जो कि SBI बैंक कार्ड के ज़रिए मिलेगा। इसके अलावा Kotak बैंक कार्ड होल्डर को भी ये ऑफर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की बड़ी कार्रवाई, इन वरिष्ठ अधिकारियों के घर पड़ी रेड

Flipkart Big Diwali Sale: स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल में ग्राहक 45% की छूट पर स्मार्टफोन को घर ला सकते हैं। ग्राहकों को एक्सचेंज ऑफर के तहत एक्सट्रा डिस्काउंट भी मिल जाएगा। फ्लिपकार्ट पर EMI ईज़ी बाईंग ऑप्शन और स्क्रीन डैमेज प्रोटेक्शन मिलता है।

इलेक्ट्रॉनिक सामानों पर 80% तक की छूट

फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल में इलेक्ट्रॉनिक आइटम को 80% की छूट पर उपलब्ध कराया जा रहा है। इसके अलावा स्मार्टवॉच, हेडफोन, वायरलेस ईयरफोन, लैपटॉप जैसे आइटम को भी कम दाम में खरीदा जा सकता है।

इसके अलावा ग्राहकों को लैपटॉप 50% की छूट पर मिल रहा है। सेल में प्रिंटर और मॉनिटर को 80% की छूट पर उपलब्ध है। इसके अलावा गेमिंग लैपटॉप को 50,990 रुपये के शुरुआती कीमत पर उपलब्ध कराया जा रहा है। सेल पेज से मालूम हुआ है कि ग्राहकों को यहां से आईफोन 13, आईफोन 13 मिनी और बाकी आईफोन मॉडल सस्ते में मिल जाएंगे।

आईफोन्स के कई मॉडल्स पर छूट

Flipkart Big Diwali Sale में Apple iPhone के भी कई मॉडल्स को बंपर डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है। ऐसे में अगर आप पिछली सेल का फायदा नहीं उठा पाए तो एक बार फिर सस्ते में आईफोन खरीदने का मौका है। Flipkart की इस सेल में iPhone13 को 60 हजार रुपये से कम में बेचा जा रहा है। अभी फ्लिपकार्ट पर Apple iPhone 13 को 59,990 रुपये में लिस्ट किया गया है। इसके अलावा कंपनी इस पर बैंक डिस्काउंट भी दे रही है।

यह भी पढ़ें : पीएम मोदी आज करेंगे महाकाल लोक का लोकार्पण, 856 करोड़ की लागत से बन रहा ये भव्य कॉरिडोर

Flipkart Big Diwali Sale में मिल रहा बड़ा एक्सचेंज ऑफर

फ्लिपकार्ट सेल में फोन पर जबरदस्त एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है. उदाहरण के तौर पर सेल में ओप्पो रेनो 8 5जी को 22,000 रुपये के एक्सचेंज ऑफर पर खरीदा जा सकता है। इसकी तरह सैमसंग गैलेक्सी S22 Plus 5G को 22,000 रुपये की छूट पर खरीदा जा सकता है। जो कि एक्सचेंज ऑफर के ज़रिए मिल सकता है।

Related Articles

Back to top button