CG Crime: फार्महाउस से गिरफ्तार हुआ गैंगस्टर तपन सरकार, हत्या के मामलें में था फ़रार

CG Crime: दुर्ग जिले के मशहूर गैंगस्टर और महादेव महार हत्याकांड के मुख्य आरोपित तपन सरकार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वह इससे पहले महादेव महार हत्याकांड की सजा काट चुका है, लेकिन इस बार पुलिस ने तपन को खुर्सीपार में हुए एक हत्याकांड के आरोप में पकड़ा है.

एक महीने पहले खुर्सीपार पुलिस ने तपन सरकार के सिकोलाभाठा दुर्ग स्थित घर और अन्य ठिकानों पर दबिश दी लेकिन, वह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था. लेकिन इस बार रायपुर और दुर्ग पुलिस की संयुक्त टीम ने चंपारण के एक फार्महाउस में घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार किया है. (CG Crime)

यह भी पढ़े :- मानसिक दृढ़ता और संकल्प का भी परीक्षण करती है बॉडी बिल्डिंग: मंत्री बृजमोहन अग्रवाल

दरसल बीते साल 2023 में 8 मार्च को होली के दिन इसी वर्ष खुर्सीपार क्षेत्र में शुभम राजपूत की हत्या कर दी गई थी. हत्या के बाद आरोपी सेवक निषाद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया था. हत्या के कारणों को लेकर पुलिस जांच में जुटी हुई थी. जांच में पुलिस को पता चला कि, शुभम राजपूत गैंगस्टर तपन सरकार के लिए वसूली का काम करता था. होली के दिन भी वह आरोपी से पैसे मांगने गया था. आरोपी के घर में पैसे के लेन-देन को लेकर दोनों में विवाद हुआ, जिसके बाद आरोपी ने कटर से गला रेतकर शुभम की हत्या कर दी थी. इस हत्या में पुलिस गैंगस्टर तपन सरकार की भूमिका को लेकर भी जांच कर रही थी. (CG Crime)

Related Articles

Back to top button