CG ब्रेकिंग – खुद पर लगे चोरी के आरोपों से तंग आकर पूरे परिवार ने खा लिया जहर, हालत नाजुक, जानें क्या था मामला

Whatsaap Strip

धमतरी। छत्तीसगढ़ 

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। एक परिवार के 6 सदस्यों ने एकसाथ जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है। सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिसमें से महिला कलिंदरी बाई की हालत थोड़ी नाजुक बनी हुई है। मिली जानकारी के अनुसार परिवार खुद पर लगे चोरी के आरोपों से काफी आहात था।

मिली जानकारी के अनुसार भखारा थाना, ग्राम जुगदेही में कुछ दिन पहले आत्महत्या की कोशिश करने वाले परिवार के पड़ोसी के घर में अज्ञात चोर ने 500 रूपए नगदी और चांदी के पैर पट्टी पर चोरी कर ली थी। जिसके बाद कुछ लोग राजेश यादव समेत उनके परिवार पर चोरी का आरोप लगा रहे थे। चोरी का आरोप लगने से यादव परिवार बहुत परेशान हो गया था।

इन आरोपों से परेशान होकर सोमवार को रात 12 बजे राजेश यादव 16 वर्ष, उसके बड़े भाई सुनील यादव 18 वर्ष, मां कलिंदरी बाई यादव 45 वर्ष, बहन तामेश्वरी तथा उमेश्वरी और स्वयं दिलीप यादव उम्र 45 वर्ष ने जहर खाकर सामूहिक हत्या की कोशिश की। गांव वालों को इसकी जानकारी होने पर संजीवनी 108 को तत्काल कॉल कर एंबुलेंस के माध्यम से सभी पीड़ितों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनका इलाज जारी है। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.