CG NEWS : सड़क हादसे में IPS अफसर के माता-पिता और नानी की मौत

CG NEWS : भिलाई में एक सड़क हादसे में IPS अफसर के माता-पिता और नानी की मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रेलर को जब्त कर तीनों शवों को लाल बहादुर अस्पताल सुपेला पहुंचाया। दुर्घटना के बाद ट्रेलर चालक मौके पर ट्रेलर छोड़कर भाग निकला। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

जामुल पुलिस को सूचना मिली कि जामुल-अहिरवारा रोड पर ढौर चौक के पास सड़क हादसा हुआ है। पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि एक ट्रेलर ने कार को सामने से टक्कर मार दी है। ट्रेलर चालक मौके से भाग चुका था। कार में तीन लोग बुरी तरह लहुलुहान हालत में थे। पुलिस ने उन्हें कार से बाहर निकाला और सुपेला अस्पताल भेजा।

यह भी पढ़ें:- PM मोदी ने टनल से बचाए गए मजदूरों से की बात, जाना हालचाल 

बताया जा रहा है कि कार स्मृति नगर निवासी पी वेंकट रत्नम (65 साल) चला रहे थे। मंगलवार को अपनी पत्नी पी शांति (60 साल) और 80 वर्षीय बुजुर्ग सास के साथ बेरला अपने फॉर्म हाउस गए थे। देर शाम कार से वो अपने घर स्मृति नगर लौट रहे थे। रात करीब 8 बजे वो जैसे ही ढौर चौक के पास पहुंचे, जामुल से अहिरवारा की तरफ जा रहे तेज रफ्तार ट्रेलर ने कार को सामने से टक्कर मार दी। (CG NEWS)

ट्रेलर की टक्कर इतनी तेज थी कि कार का पूरा इंजन सामने से पिचक गया। कार में सवार तीनों लोगों की अंदर ही मौत हो गई। पुलिस ने बड़ी मुश्किल तीनों को कार से बाहर निकाला और लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल भिजवाया। इसके बाद दुर्घटनाग्रस्त कार को सड़क से हटाया गया। अस्पताल में डॉक्टर ने तीनों बुजुर्गों को मृत घोषित कर दिया।

दंपति पी वेंकट रत्नम और पी शांति की बेटी पीडी नित्या IPS और उनके पति ऑफिसर हैं। नित्या वर्तमान में लद्दाख में SSP हैं। वहीं दंपति का बेटा मर्चेंट नेवी में कार्यरत है। माता पिता की मौत की सूचना मिलते ही ये लोग फौरन भिलाई के लिए रवाना हुए। आज उनकी मौजूदगी में माता पिता और नानी का अंतिम संस्कार किया जाएगा। (CG NEWS)

Related Articles

Back to top button