IND vs AUS T20: इंडिया-ऑस्ट्रेलिया के बीच रायपुर में महामुकाबला! आज राजधानी पहुंचेगी दोनों टीम

IND vs AUS T20 :भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 1 दिसंबर को खेले जाने वाले टी-20 मैच के लिए भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम बुधवार को रायपुर पहुंचेगी। खिलाड़ियों की सुरक्षा के लिए एयरपोर्ट से होटल तक पुख्ता के इंतजाम किए गए हैं।

यह भी पढ़ें:- PM मोदी ने टनल से बचाए गए मजदूरों से की बात, जाना हालचाल 

बता दें, भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम यहां पहुंचकर कोर्टयार्ड मैरियट होटल में रुकने वाली है। जिसके लिए एयरपोर्ट से लेकर होटल तक सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए है। इसके बाद दोनों टीमें कल यानी 30 नवंबर को स्टेडियम में प्रैक्टिस करती हुई नजर आएगी।

होटल से लेकर स्टेडियम तक कड़ी सुरक्षा
दोनों देशों के खिलाड़ियों को तेलीबांधा स्थित कोर्टयार्ड होटल में ठहराया जाएगा। होटल से लेकर क्रिकेट स्टेडियम तक सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था रहेगी। इसके अलावा क्रिकेट स्टेडियम के आसपास भी बल तैनात किया जाएगा। एसएसपी प्रशांत अग्रवाल इस संबंध में पुलिस अफसरों की बैठक लेकर चर्चा कर चुके हैं। कुछ अधिकारियों की जिम्मेदारी भी तय की गई है। (IND vs AUS T20)

मैच की पूरी सुरक्षा का जिम्मा आइजी के पास
मैच की पूरी सुरक्षा का जिम्मा आइजी रतन लाल डांगी को सौंपा गया है। क्रिकेट स्टेडियम समेत आसपास के क्षेत्रों में एक हजार से अधिक पुलिस जवानों को तैनात करने का फैसला लिया गया है। साथ ही दो आइजी, तीन डीआइजी, आठ एसपी, 16 एडिशनल एसपी, 30 डीएसपी और 80 निरीक्षक स्तर के अधिकारियों के कंधों पर सुरक्षा की कमान रहेगी। (IND vs AUS T20)

Related Articles

Back to top button