Uttarkashi Tunnel Video: ​17 दिन तक सुरंग में क्या कर रहे थे मजदूर, सामने आया वीडियो

Uttarkashi Tunnel Video: उत्तरकाशी के सिल्क्यारा सुरंग में 41 मजदूर 17 दिनों तक फंसे थे। मंगलवार को सभी सुरंग से बाहर निकाल लिए गए थे। लोगों के जेहन में सवाल कौंध रहा है कि आखिरी सुरंग में कैसे इतने दिनों तक मजदूर रह लिए, क्योंकि सभी मजदूर जब बाहर आए तो पूरी तरह से फिट और स्वस्थ थे। अब सुरंग के अंदर फंसे मजदूरों का वीडियो सामने आया है। जहां मजदूर फंसे हुए थे।

यह भी पढ़े :- Horoscope 1 December 2023 : शुक्रवार को कैसा रहेगा आपका दिन, क्या कहती है आपकी राशि, जानें सभी राशियों का भविष्यफल

सिल्क्यारा सुरंग में जहां मजदूर फंसे हुए थे, वहां 2 किलोमीटर तक लंबा टनल का एरिया था। सुरंग की कुल लंबाई साढ़े चार किमी है। वहीं, 41 मजदूरों में एक मजदूर का वीडियो सामने आया है, जो सभी को मोटिवेट कर रहा है। कह रहा है कि रात में पिक्चर देखी। रात में सोए थे तो एक मजदूर कहता है कि साढ़े ग्यारह बजे सोए थे। रात में ठंड तो नहीं लगी। खाने की कोई दिक्कत तो नहीं है। घर से बात हुई है न। आज हम सब बाहर निकल जाएंगे।(Uttarkashi Tunnel Video)

कल रात में मैडम से बात हुई थी। हम लोगों का काम ही है खतरों से खेलना तो एक मजदूर कहता है कि हम लोगों के ऊपर खतरा है। इस पर मोटिवेट करते हुए कहता है कि हम लोग आपके साथ हैं। काजू-बादाम खा लिया और दूध पी लिया की नहीं। वीडियो में देखा जा सकता है कि मजदूरों के लिए बिस्तर और खाने की पूरी व्यवस्था की गई। फल भी उपलब्ध थे। (Uttarkashi Tunnel Video)

Related Articles

Back to top button