Trending

छत्तीसगढ़ : CM बघेल का ऐलान- कांग्रेस जीती तो महापौर पिछड़ा वर्ग से होगा

रायपुर : शुक्रवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीरगांव में रोड शो किया। यहां आम सभा भी हुई फिर खुली जीप में CM बघेल लोगों का अभिवादन स्वीकारते पूरे बीरगांव इलाके में घूमते और प्रचार करते दिखे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए ये भी ऐलान किया कि अगर बीरगांव में कांग्रेस को बहुमत मिलता है तो महापौर पिछड़ा वर्ग से होगा। दरअसल इस बार पार्षद महापौर चुनेंगे। CM बघेल का ये ऐलान इलाके के पिछड़ा वर्ग वोटरों को साधने की एक बड़ी कोशिश भी है।

इसे भी पढ़े:ब्रिटेन की तरह बढ़ा कोरोना तो भारत में हर दिन आएंगे 14-15 लाख केस, नीति आयोग सदस्य वीके पॉल ने चेताया

बीरगांव इलाके में 40 वार्ड के लिए 20 दिसंबर को वोटिंग होगी। 23 दिसंबर को नतीजे आएंगे। यहां जनता कांग्रेस और भाजपा कांग्रेस के खिलाफ चुनावी मैदान में हैं। इस इलाके में टिकट वितरण को लेकर पिछड़ा वर्ग के नेताओं में असंतोष के हालात भी बने थे। इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि पूरे इलाके की सोशल इंजीनियरिंग करने के बाद ही प्रत्याशी तय हुए। सत्यनारायण शर्मा की निगरानी में टिकट सभी को ध्यान में रखकर बांटे गए।

बीरगांव में परचम कांग्रेस का फहरेगा

इससे पहले भाजपा की अंबिका यदू बीरगांव में महापौर रह चुकी है। मुख्यमंत्री ने यहां प्रचार के दौरान आम सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना के वक्त स्थानीय विधायक सत्यनारायण शर्मा ने यहां काफी काम किया। लोगों को ऑक्सीजन सिलेंडर राशन भी उपलब्ध करवाया। CM ने सभी प्रत्याशियों की ओर इशारा करते हुए कहा कि अब इन सभी को जनता आशीर्वाद देगी और बीरगांव में कांग्रेस का परचम लहराएगा।

Related Articles

Back to top button