Road Accident: जवानों से भरी बस खाई में पलटी, स्टेट रिजर्व पुलिस के 38 जवान घायल

Road Accident :  गुजरात में पंचमहल जिले के हालोल में देर रात दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आयी है. राज्य रिजर्व पुलिस (SRP) के जवानों को ले जा रही एक बस पहाड़ी इलाके में पलट जाने से इस हादसे में कम से कम 38 एसआरपी कर्मी घायल हो गए.

यह भी पढ़े :- Chhattisgarh Election 2023 : जिले के सभी तीनों विधानसभा क्षेत्रों के लिए कुल 64 अभ्यर्थियों ने जमा किए नाम निर्देशन पत्र

38 घायल सैनिकों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

इस घटना के सामने आने के बाद प्रशासन में फैरी तौर पर मुस्तैदी दिखाते हुए इन 38 घायल सैनिकों को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां जवानों की हालत स्थिर बनी हुई थी. ताजा जानकारी के मुताबिक 38 घायल सैनिकों में से 29 को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई जबकि गंभीर चोटों वाले नौ पुलिसकर्मियों को आगे के इलाज के लिए वडोदरा के सयाजी हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया. (Road Accident)

ब्रेक फेल होने के कारण अनियंत्रित बस खाई में गिरी

इस घटना के बारे में एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि राज्य रिजर्व पुलिस के यह सभी जवान पावागढ़ तलहटी में पहाड़ी क्षेत्र में तीन दिवसीय प्रशिक्षण सत्र में भाग लेने के बाद दाहोद लौट रहे थे. इसी दौरान गंदगी भरी सड़क से बाहर निकलते समय बस ढलान पर चली गई और ब्रेक फेल हो गए. इससे 50 जवानों से भरी बस अनियंत्रित होकर खाई में जाकर गिर गई. ऐसा माना जा रहा है कि ब्रेक फेल होने के कारण बस चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया. जिसके बाद बस पलट गयी. (Road Accident)

Related Articles

Back to top button