LOK SABHA ELECTION : राम के लिए वोट मांगने निकले सीता और लक्ष्मण गूंज उठे जयकारे, गूंजे ‘जय श्रीराम’ के जयकारे

UP Loksabha Election 2024 : राम’ के लिए वोट मांगने निकले सीता और लक्ष्मण ! ये तस्वीरें हैं यूपी के मेरठ की. जहां रोड शो के दौरान राम-लक्ष्मण और सीता का सियासी अवतार देखने को मिला. दरअसल, भारतीय जनता पार्टी ने रामानंद सागर की रामायण में राम का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल को मेरठ से लोकसभा चुनाव का उम्मीदवार बनाया है.

यह भी पढ़े :- कांग्रेस के राज में हनुमान चालीसा सुनना भी गुनाह: PM नरेंद्र मोदी

उनके रोड शो में रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया और लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी भी पहुंचे. जिन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. हर कोई उनके स्वागत को आतुर दिखा. पूरे रोड शो में श्रीराम के जयकारे गूंज उठे. लोगों ने फूल बरसाकर तीनों का जोरदार स्वागत किया.

इस मौके पर सीता का किरदार निभाने वालीं दीपिका चिखलिया ने अरुण गोविल के लिए वोट भी मांगे. दीपिका चिखलिया ने कहा कि, ‘मैं आज अरुण गोविल के लिए मेरठ आई हूं. मेरठ की जनता से मेरी अपील है कि अरुण गोविल को भारी मतों से जिताकर संसद में भेजें, ताकि वो मेरठ की जनता की समस्याओं का समाधान करा सकें. मेरठ को और विकसित बना सकें.’ दीपिका चिखलिया ने आगे कहा कि, ‘हम तीनों कलाकारों ने रामायण में एक साथ काम किया और आज 37 साल बाद भी हम साथ हैं. (UP Loksabha Election 2024)

सुनील लहरी ने अरुण गोविल को फूलों का हार पहनाकर लोगों से अपील करते हुए कहा कि, ‘आप सभी लोग मेरे बड़े भाई, रामायण सीरियल के श्रीराम को मेरठ से जिताकर भेजें. अरुण गोविल बहुत अच्छे इंसान हैं.’

अरुण गोविल का रोड शो नंदन सिनेमा से शुरू हुआ. यहां से कैलाशपुरी, मुरारीपुरम, जयदेवीनगर, नई सड़क, सम्राट हैवेंस, तुलसी नर्सिंग होम से वैशाली कालोनी पहुंचा. यहां से रोड शो फूलबाग कालोनी, एसके रोड से होते हुए सरस्वती मंदिर पर समापन हुआ. अरुण गोविल के रोड शो के दौरान लोग डीजे पर ‘जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे’ गीत पर लोग झूमते रहे. (UP Loksabha Election 2024)

Related Articles

Back to top button