छत्तीसगढ़ न्यूज : परिवार के साहस के आगे बदमाशों का दांव पड़ गया उल्टा

Whatsaap Strip

जशपुर छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ के जशपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया। जिन हथियारबंद बदमाशों की भनक लगते ही लोगों पैर कांप जाते हैं। और धड़कनें बढ़ जाती हैं, उन्हीं में से एक बदमाश को लूट इस कदर भारी पड़ गई कि जिस घर में वह लूट के इरादे से पहुंचा था, वहीं घर वालों ने उसे मौत की नींद सुला दिया गया।

यह भी पढ़ें : श्राद्ध (पितर) पक्ष : पितृ पक्ष में अगर आप नहीं कर पाए पितरों के श्राद्ध, तो अपनाएं यह उपाय, पढ़ें पूरा लेख

दरअसल मामला जिले के लोदाम चौकी के झोलंगा इलाके का है। एक घर में लूट के इरादे से चोर घुसे। बदमाश कट्टे एवं अन्य हथियारों के साथ लूट करने की योजना से घर में दाखिल हो गए। लुटेरों ने घर में घुसते ही जैसे ही घर में मौजूद परिवार पर लूट का दबाव बनाया, वैसे ही उनकी झड़प होने लगी काफी देर तक हाथापाई और मारपीट के बादकाफी देर तक छीना झपटी चलती रही, परिवार के सदस्यों के साथ बदमाशों का संघर्ष चल ही रहा था।

और आखिरकार दांव उल्टा पड़ते ही परिवार के सदस्य ही चोरों पर हावी हो गए। कुछ देर बाद कुल्हाड़ी से एक बदमाश पर वार कर दिया। इसमें वह बुरी तरह घायल हो गया।बदमाश ये नजारा देखते ही हक्के-बक्के रह गए।

यह भी पढ़ें :त्योहारों से भरा है अक्टूबर का महीना, जानिए किस दिन है कौन सा पर्व?

इसके बाद पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घटना में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही घायल आरोपी कोअम्बिकापुर अस्पताल भेजा गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।