Chhattisgarh : कन्हैया कुमार के सामने पीएम मोदी को दी गई गाली, भाजपा की एफआईआर के बाद हुई कार्रवाई

Chhattisgarh : छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ अभद्र शब्द का इस्तेमाल करने वाले व्यक्ति को मस्तूरी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. युवक का नाम अरविंद सोनी है. 26 साल के इस युवक ने कन्हैया कुमार के मीडिया से बात करने के दौरान पीएम मोदी को अपशब्द (गाली) कहा था.

यह भी पढ़े :- Horoscope 15 April 2024 : आज सोमवार को कैसा रहेगा आपका दिन, क्या कहती है आपकी राशि, जानें सभी राशियों का भविष्यफल

बिलासपुर के भाजपा नेताओं ने पीएम मोदी को अपशब्द कहे जाने की शिकायत मस्तूरी थाने में की. आवेदक बी पी सिंह ने रविवार को मस्तूरी पहुंचकर इस मामले की लिखित रिपोर्ट दर्ज कराई. बीपी सिंह की शिकायत पर सोनी पर सार्वजनिक रूप से अश्लील शब्द कहने और शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान करने के अलावा सीआरपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया. इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अरविंद सोनी को मस्तूरी शहर से पकड़ा. (Chhattisgarh)

आमसभा के बाद कन्हैया कुमार मीडिया से बात कर रहे थे इसी दौरान अरविंद सोनी नाम के युवक ने पीएम के खिलाफ अपशब्द का इस्तेमाल किया. भाजपा नेता की रिपोर्ट पर आरोपी को गिरफ्तार किया गया- उदयन बेहर, सीएसपी

बता दे की कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता कन्हैया कुमार शनिवार को बिलासपुर में कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव के लिए चुनावी कैंपेन में पहुंचे थे. आमसभा के बाद कन्हैया कुमार मीडिया से बात कर रहे थे तभी बात करने के दौरान एक युवक ने पीएम मोदी के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था. सोशल मीडिया में ये मामला काफी वायरल हुआ जिसके बाद भाजपा नेताओं ने इसकी लिखित रिपोर्ट मस्तूरी थाने में दर्ज कराई. (Chhattisgarh)

Related Articles

Back to top button