पीओके वापस लेने के लिए 400 से अधिक सीटें जीतने की जरूरत : सीएम हिमंत बिस्वा सरमा

Lokshabha Elections 2024 : असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा का एक बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि यूसीसी को लागू करने, मथुरा में कृष्ण जन्म भूमि परिसर पर भव्य मंदिर के निर्माण और पीओके वापस लेने जैसे लक्ष्यों को हासिल करने के लिए एनडीए को लोकसभा चुनाव में 400 से अधिक सीटें जीतने की जरूरत है।

यह भी पढ़े :- टीएमसी के संरक्षण में फल-फूल रहे हैं घुसपैठी: PM नरेंद्र मोदी

बता दें केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के पक्ष में बेगूसराय में एक चुनावी रैली (Lokshabha Elections 2024) को संबोधित करते हुए सरमा ने पीओके पर सवाल उठाने के लिए कांग्रेस और उसके सहयोगियों की आलोचना करते हुए कहा, ‘‘हम (NDA) इस चुनाव में 400 से अधिक सीटें जीतने की बात क्यों कर रहे हैं।

यह भी पढ़े :- PoK की राजधानी में बवाल, पुलिस-प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प, एक पुलिसकर्मी की मौत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए को देश में यूसीसी लागू करने, मथुरा में कृष्ण जन्म भूमि पर भव्य मंदिर बनाने और पीओके, जो भारत का हिस्सा है, की वापसी सुनिश्चित करने के लिए 400 से अधिक सीटें जीतनी होंगी।’’

राहुल और लालू राम मंदिर नहीं जा पाएंगे
अपने संबोधन में सीएम सरमा ने कांग्रेस और उसके सहयोगियों पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि आरजेडी प्रमुख लालू यादव और कांग्रेस नेता अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल नहीं हुए थे. उन्होंने साफ कहा कि राहुल और लालू अब कभी भी राम मंदिर के दर्शन नहीं कर पाएंगे. (Lokshabha Elections 2024)

Related Articles

Back to top button