Liquor Scam : सांसद निवास में कांग्रेसियों के द्वारा किए गए घेराव पर भाजपाइयों ने दिया थाने में आवेदन


Liquor Scam भिलाई: शराब घोटाले में ईडी की बड़ी कार्यवाही में 2000 करोड़ रुपए और कांग्रेसी नेताओं के नाम के उजागर होने की झनझनाहट से दुर्ग लोकसभा सांसद विजय बघेल के 7 दिन के विभिन्न प्रदेशों में बैठक में 13 मई तक प्रवास पर गए हुए हैं।

यह भी पढ़ें : Golden Book Of World Records : डॉ. दीक्षा ने गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज कराया नाम 

उनकी अनुपस्थिति में पुलिस प्रशासन को बिना सुचना दिए शाम के वक्त जब कार्यलय बंद कर कर्मचारी अपने घर चलें गए थे तब शाम के वक्त 30 से 35 की संख्या में कांग्रेसी झंडा लिए कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ता सांसद विजय बघेल जी के निज निवास सेक्टर 5 भिलाई में धरना प्रदर्शन करने लगे।
Liquor Scam

प्रदेश कार्यसमिति सदस्य एवं पाटन विधानसभा प्रभारी मयंक गुप्ता ने कहा कि कांग्रेसी नेताओं की झल्लाहट है 2000 करोड़ रूपए शराब की मुख्यमंत्री भुपेश बघेल के पिट्ठू महापौर एजाज ढेबर के भाई का नाम, कांग्रेसी नेताओं के भिलाई विधायक सहित अन्य भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई होने पर कैसे छत्तीसगढ़ राज्य को दोनों हाथों से लुटा जा रहा है।

जिला महामंत्री विशालदीप नायर ने बताया कि आज तक युवा मोर्चा किसी के घर में ऐसा धरना प्रदर्शन नहीं किया न ही कभी पुलिस प्रशासन को सुचना दिए ये पारिवारिक मामला है जिसकी कार्यवाही होनी चाहिए, कोई किसी के घर में रात में धरना प्रदर्शन नहीं करता है।

सांसद प्रतिनिधि प्रमोद सिंह ने कहा कि किसी के घर में रात के समय जा कर धरना प्रदर्शन नहीं करता राजनीति संग्रह में ले या अपराधी संग्रह में ले, संध्या 7 बजे के आस पास कांग्रेसी कार्यकर्ता आते हैं और अभद्र भाषाएं का प्रयोग करते हैं l

सांसद प्रतिनिधि पप्पू चंद्राकर ने कहा कि सांसद जी के खिलाफ वहां पर जो भी कृत्य किए हैं हम इस को धरना प्रदर्शन की श्रेणी में नहीं लेते है।

रात में ही कोतवाली पुलिस थाना पहुंच कर भाजपा एवं भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने 24 घंटों के चिन्हित कर नामजत कार्यवाही करने दुर्ग पुलिस अधीक्षक के नाम ज्ञापन सौंपा और ये भी कहा कार्यवाही ना होने पर भाजपा कार्यकर्ता थाने का घेराव करेगी।

संबंधित थाने में उपस्थित प्रमोद सिंह सांसद प्रतिनिधि, पप्पू चंद्राकर सांसद प्रतिनिधि, प्रकाश सावंत, मनीष यादव पार्षद एवं प्रदेश कार्यसमिति सदस्य भाजयुमो, विधि यादव पार्षद, आकाश ठाकुर प्रदेश प्रचार प्रसार प्रमुख भाजयुमो, मयंक गुप्ता प्रदेश कार्यसमिति सदस्य भाजयुमो, अमित मिश्रा जिला अध्यक्ष भिलाई, विशाल दीप नायर जिला महामंत्री भिलाई, जतिन वर्मा, रूपेश यादव, विशाल शाही प्रदेश विशेष आमंत्रित सदस्य भाजयुमो, प्रशम दत्ता प्रदेश कार्यसमिति सदस्य भाजयुमो, सौरभ चटर्जी जिला मंत्री भिलाई, योगेंद्र देवांगन, विक्रम यादव एवं अन्य उपस्तिथि थे।
Liquor Scam

Related Articles

Back to top button