पूर्व CM के गढ़ में खूनी खेल, युवक ने 8 लोगों की हत्या के बाद लगाई फांसी

Chhindwara Mass Murder: मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में एक युवक ने खूनी खेल खेला है। दरअसल, उसने अपने ही परिवार के 8 लोगों की हत्या कर दी। इसके बाद फांसी लगाकर अपनी भी जान दे दी। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने सबसे पहले अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से मारा। इसके बाद मां, बहन, भाई-भाभी और दो भतीजियों-भतीजे को मौत के घाट उतार दिया। वहीं ताऊ के घर जाकर भी 10 साल के बच्चे पर हमला किया, लेकिन वह जान बचाकर भाग गया। इसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को वारदात की जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:- Lok Sabha Election 2024 : आखिरी चरण से पहले मणिशंकर अय्यर की एंट्री! 1962 वाले बयान पर मांगी माफी, पढ़े पूरी खबर

घटना माहुलझिर के बोदल कछार गांव की है, जहां आरोपी दिनेश उर्फ भूरा ने पत्नी (उम्र 23 साल), मां (उम्र 55 साल), भाई (उम्र 35 साल), भाभी (उम्र 30 साल), बहन (उम्र 16 साल), भतीजा (उम्र 5 साल), दो भतीजी (उम्र 4 और डेढ़ साल) की जान ले ली।घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है। गांव में पुलिस बल लगाया गया है। SP मनीष खत्री के मुताबिक 21 मई 2024 को ही आरोपी की शादी हुई थी। पड़ोसियों का कहना है कि कि दिनेश की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। उसका नर्मदापुरम में इलाज भी चला है। पुलिस को तड़के 3 बजे वारदात की सूचना मिली। एक साथ 8 लोगों की हत्या की सूचना मिलने पर आस-पास के थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। (Chhindwara Mass Murder)

मामले की जांच में जुटी पुलिस

घर में चारों तरफ शव पड़े हुए थे। वहीं थोड़ी दूर पर एक पेड़ पर आरोपी का शव फंदे से लटका हुआ मिला। SP ने बताया कि बोदल कछार आदिवासी बाहुल्य गांव है। SP के मुताबिक आरोपी दिनेश का घर जिस तरफ है। वहां बसाहट कम है। परिवार के सभी लोगों को मारने के बाद वो ताऊ के घर पहुंचा। उसके ताऊ का घर 50 मीटर दूर स्थित है, जहां उसने 10 साल के बच्चे पर कुल्हाड़ी से हमला किया, जो बच्चे के जबड़े पर लगी। इसे देखकर उसकी दादी ने शोर मचाया, जिसके बाद आरोपी भाग निकला। बच्चे को इलाज के लिए छिंदवाड़ा रेफर किया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। (Chhindwara Mass Murder)

Related Articles

Back to top button