बीच सड़क पर गर्लफ्रेंड के साथ गुलछर्रे उड़ा रहे पति को पत्नी ने पकड़ा, बेल्ट से कर दी जमकर धुलाई, देखें वीडियों…

छिंदवाड़ा: एक महिला ने पति को गर्लफ्रेंड के साथ पकड़ लिया। यह देख पत्नी आग बबूला हो गई, मोहब्बत का ऐसा ही एक मामला इन दिनों मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा से सामने आया है, जहां पत्नी ने सरेआम अपने पति को बेरहमी से पीटा है। (Husband Wife Fight)

दरअसल घटना परासिया रोड की बताई जा रही है, जहां एक महिला ने अपने पति को बेरहमी से पीटा है। पति की पिटाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि महिला की ये हरकत देखकर वहां भीड़ जमा हो गई थी और किसी ने पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। लेकिन सबसे बड़ा सवाल ये है कि महिला ने अपने पति को क्यों पीटा? तो चलिए बताते हैं कि महिला ने ऐसा क्यों किया।

यह भी पढ़े :- देश के गौरव को कलंकित करने का प्रयास नहीं होना चाहिए’, संघ प्रमुख ने राजनीतिक दलों को दी नसीहत

बताया गया कि महिला का पति अपनी प्रेमिका के साथ गुलछर्रे उड़ाते हुए घूम रहा था। इसी दौरान पत्नी ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया। फिर क्या था? महिला का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया और उसने आव देखा न ताव बीच सड़क पर ही अपने पति की जमकर धुनाई कर दी। बताया जा रहा है कि महिला इतने गुस्से में थी कि उसने बेल्ट, डंडे से पिटाई कर दी। (Husband Wife Fight)

सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला अपने पति को बेल्ट से पीट रही है और वहां खड़े लोग तमाशा देख रहे हैं। हैरानी की बात तो ये है कि मौके पर एक पुलिसकर्मी भी मौजूद है, लेकिन उनकी भी हिम्मत नहीं हुई कि वो महिला को रोक सके। महिला का गुस्सा देखकर पुलिसकर्मी भी हाथ पर हाथ धरे खड़े रहे।

देखें वीडियों (Husband Wife Fight)…

Related Articles

Back to top button