हमारी आस्था पर चोट करता है I.N.D.I गठबंधन: PM नरेंद्र मोदी

PM Modi in Kerala: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केरल के त्रिशूर में BJP महिला सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि आज-कल देश में मोदी की गारंटी की चर्चा है, लेकिन मैं मानता हूं कि देश की नारी शक्ति ‘विकसित भारत’ के संकल्प की सिद्धि की सबसे बड़ी गारंटी हैं। दुर्भाग्य से आजादी के बाद लेफ्ट, कांग्रेस की सरकारों ने, एलडीएफ, यूडीएफ की सरकारों ने नारी शक्ति को कमजोर माना। लेफ्ट और कांग्रेस की सरकारों ने लोकसभा और विधानसभा में महिलाओं को आरक्षण देने वाले कानून को सालों तक लटकाए रखा, लेकिन मोदी ने आप सभी बहनों को आपका हक देने की गारंटी दी थी और उस गारंटी को पूरा करके दिखाया। ‘नारीशक्ति वंदन अधिनियम’ अब कानून बन चुका है।

यह भी पढ़ें:- पूर्व जनरल सुलेमानी के मकबरे के पास 2 धमाके, 103 लोगों की हुई मौत

उन्होंने कहा कि आपको याद होगा जब तक देश में लेफ्ट और कांग्रेस के गठबंधन की सरकारें थीं, तब तक मुस्लिम बहनें तीन तलाक से परेशान थीं। मोदी ने मुस्लिम बहनों को तीन तलाक से मुक्ति देने की गारंटी दी थी और उसे ईमानदारी से पूरा भी करके दिखाया। भाजपा के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार के लिए चार जातियां सर्वोपरि हैं। जब देश के गरीब, युवा, किसान और महिलाओं का विकास होगा तभी देश का विकास होगा। इसलिए भाजपा सरकार की योजनाओं का बड़ा लाभ इन चार जातियों को सबसे ज्यादा मिला है। हम नारीशक्ति को एक सशक्त फोर्स बनाना चाहते हैं, इसलिए आने वाले समय में हमारी माताओं, बहनों, बेटियों के लिए अवसर ही अवसर आने वाले हैं। (PM Modi in Kerala)

PM मोदी ने कहा कि जब केरल की नर्स इराक में फंसी थीं तो ये बीजेपी सरकार थी, जो उन्हें सुरक्षित बाहर निकालकर केरल वापस लाई। कल्पना कीजिए, अगर दिल्ली में लेफ्ट-कांग्रेस की कमजोर सरकार होती तो हमारी इन बेटियों का क्या होता? ये मोदी की गारंटी है कि दुनिया में संकट चाहे कितना ही बड़ा क्यों न हो हर भारतीय की सुरक्षा की जाएगी। केरल में लंबे समय तक लेफ्ट और कांग्रेस… सत्ता और विपक्ष का ढोंग रचते रहे हैं। ये सिर्फ नाम के लिए दो पार्टियां हैं। केरल में करप्शन हो, क्राइम हो या परिवारवाद… ये दोनों सब कुछ मिलकर करते हैं। अब इंडी अलायंस बनाकर इन्होंने घोषणा कर दी है कि इनकी विचारधारा और नीतियों में कोई अंतर नहीं है। (PM Modi in Kerala)

प्रधानमंत्री ने कहा कि इंडी गठबंधन, हमारी आस्था पर चोट करता है। इन्होंने मंदिरों को, हमारे त्योहारों को भी लूट का माध्यम बना दिया है। त्रिशूर पूरम के साथ जिस प्रकार की राजनीति की जा रही है, वह दुर्भाग्यपूर्ण है। सबरीमाला में भी जिस प्रकार की अव्यवस्था सामने आई है, उससे श्रद्धालुओं को बहुत असुविधा हुई है। ये यहां की राज्य सरकार की अक्षमता का प्रमाण है। इंडी  गठबंधन ने बार-बार हमारी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। जब भाजपा ‘सबका साथ, सबका विकास’ की बात करती है तो हम सभी की आस्था और धर्म के सम्मान को भी ध्यान में रखते हैं। (PM Modi in Kerala)

Related Articles

Back to top button