मेरे नाम के साथ ना लगाएं श्री, आदरणीय और जी जैसे शब्द’, PM मोदी ने नेताओं से की ये अपील

BJP Parliamentary Meeting: संसद भवन परिसर में आज भारतीय जनता पार्टी के संसदीय दल की बैठक हुई। यहां बीजेपी सांसदों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सम्मानित किया। इस दौरान पीएम को माला पहनाई गई और उनके लिए नारे भी लगाए गए। गौरतलब है कि 3 राज्यों के विधानसभा चुनावों में मिली बंपर जीत के बाद बीजेपी में जश्न का माहौल है।

यह भी पढ़े :- महाराष्ट्र के राज्यपाल रमेश बैस को भी CM बना सकती है बीजेपी, पर्यवेक्षक आ रहे राजधानी…

संसदीय दल की बैठक (BJP Parliamentary Meeting) में पीएम मोदी ने कहा, “तीनों राज्यों में जो बड़ी सफलता मिली है, यह सभी कार्यकर्ताओं की जीत है, इसे अकेले मोदी की जीत ना मानें। वहीं विश्वकर्म योजना पर जोर देते हुए पीएम मोदी ने कहा की सभी सांसद इसे जन-जन तक पहुंचाने के लिए कम करें। साथ ही, उन्होंने कहा कि जो केंद्रीय योजनाएं हैं उसे लेकर आम जनों तक सभी सांसद जाएं, संकल्प यात्रा सफल हो इसके लिए सभी सांसद अपने-अपने क्षेत्र में कार्यकर्ताओं के साथ संपर्क करें और खुद भी मैदान में उतरें।”

बता दें, इससे पहले सोमवार को संसद के शीतकालीन सत्र के पहले दिन जब पीएम संसद भवन पहुंचे तो सदन में मोदी-मोदी और भारत माता की जय के नारे लगाकर उनका स्वागत किया गया था। बीजेपी के सांसदों ने करीब तीन मिनट तक ताली बजाकर पीएम मोदी का अभिवादन किया। संभव है कि इस बैठक में मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्रियों के नाम पर चर्चा हुई हो।

मेरे नाम के आगे ना लगाएं श्री और आदरणीय जैसे शब्द : नरेंद्र मोदी

वहीं VIP कल्चर के खिलाफ खड़े पीएम मोदी ने अपनी पार्टी के सांसदों को हिदायत देते हुए कहा कि उन्हें ‘मोदी जी’ की बजाय सिर्फ मोदी बुलाने का आग्रह करते हुए कहा कि जनता उन्हें सिर्फ मोदी के नाम से जानती है, इसलिए उन्हें मोदी जी के नाम से बुलाकर जनता से दूर मत करें। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उनके नाम के साथ आदरणीय, श्री और जी जैसे संबोधन का उपयोग नहीं किया जाना चाहिए। (BJP Parliamentary Meeting)

Related Articles

Back to top button