टेक्नो कंपनी ने पोवा 3 स्मार्टफोन में की 2 हजार तक कटौती, अब सिर्फ इतने में मिल रहा फोन

Tecno Pova 3 Smartphone: मोबाइल खरीदने की प्लानिंग कर रहे लोगों के लिए मार्केट में अभी बहुत सारे ऑप्शन है। इसी बीच आपको एक और अच्छा ऑप्शन मिल रहा है। दरअसल, टेक्नो कंपनी ने इस साल के शुरुआत में ग्राहकों के लिए अपने बजट स्मार्टफोन टेक्नो पोवा 3 को कई शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च किया था, लेकिन अब कंपनी ने इसकी कीमत में 2 हजार रुपये की कटौती का बड़ा ऐलान किया है।

यह भी पढ़ें:- हार्दिक पंड्या होंगे टीम इंडिया के नए कप्तान !, BCCI ने की बातचीत

बता दें कि टेक्नो ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। टेक्नो मोबाइल फोन के 4 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत में कटौती की जानकारी दी गई है। बता दें कि इस फोन को साल के शुरुआत में 11 हजार 999 रुपये की कीमत के साथ उतारा गया था, लेकिन अब टेक्नो पोवा 3 की कीमत में 2 हजार की कटौती के बाद इस हैंडसेट को 9 हजार 999 रुपये में खरीदा जा सकता है। ये टेक्नो मोबाइल फोन नई कीमत के साथ ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर लिस्ट कर दिया गया है। (Tecno Pova 3 Smartphone)

ग्राहक इस फोन को इको ब्लैक, इलेक्ट्रिक ब्लू और टेक सिल्वर रंग में खरीद सकते हैं। फोन में 6.9 इंच की फुल-एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है, जो 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट सपोर्ट करती है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए फोन में मीडियाटेक हीलियो जी88 चिपसेट के साथ ग्राफिक्स के लिए माली जी52 जीपीयू मौजूद है। फोन में 6 जीबी तक रैम के साथ 128 जीबी तक स्टोरेज मिलती है। बता दें कि 7 जीबी वर्चुअल रैम सपोर्ट की मदद से 11 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। (Tecno Pova 3 Smartphone)

टेक्नो फोन के बैक पैनल पर 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर, साथ में 2 मेगापिक्सल डेप्थ कैमरा सेंसर और एक एआई लेंस दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर दिया गया है। फोन में 7000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो 33 वॉट फास्ट चार्ज सपोर्ट करती है। सिक्योरिटी के लिए फोन के साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। साथ ही बेहतरीन साउंड के लिए स्टीरियो स्पीकर सेटअप मिलता है। (Tecno Pova 3 Smartphone)

इससे पहले वनप्लस 10 प्रो की कीमत में भारी कटौती की गई थी। इस हैंडसेट के दो वेरिएंट्स आते हैं और कंपनी ने अपने इन दोनों ही मॉडल्स की कीमत में 5 हजार रुपये की कटौती की थी। बता दें कि वनप्लस स्मार्टफोन को इस साल मार्च में 66 हजार 999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ ग्राहकों के लिए लॉन्च किया गया था। इस दाम में वनप्लस 10 प्रो के 8 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को उतारा गया था। इस हैंडसेट के 12 जीबी रैम/256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 71,999 रुपये में उतारा गया था। (Tecno Pova 3 Smartphone)

Related Articles

Back to top button