Trending

व्यापारी ने रास्ते में गिराया 25 लाख रुपये से भरा बैग; बैंक पहुंचकर उड़े होश

Crime in Balod: लापरवाही की भी हद होती है। सामान्य वर्ग का इंसान हजार रूपये भी सहेज कर रखता है लेकिन कुछ धनवान लोग बड़े रकम भी ध्यान से नहीं रखते। ऐसा ही एक मामला बालोद जिले से सामने आया है। एक व्यापारी ने गाड़ी के साइड बैग में लापरवाही से 25 लाख रूपए रख कर बैंक में जमा करने निकला था। बैंक पहुंच कर जब बाइक का साइड बैग देखा व्यापारी के पैरों तले जमीन खिसक गई। रूपये बैग से गायब थे।

खाली बैग का नाजारा देख व्यापारी सिर पकड़ कर बैठ गया। आनन फानन में थाने जा कर उसने जानकारी दी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मिसिंग रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। मामला जिला मुख्यालय समीप पुराने बस स्टैंड का है। व्यापारी का नाम ताराचंद सांखला बताया जा रहा है। व्यापारी बालोद नगर के बड़े व्यापारी माने जाते हैं। एसपी, एडिशनल एसपी और थाना प्रभारी, पुलिस की टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है।

अज्ञात पैसों से भरा बैग उठा कर फरार हो गए
पुलिस टीम ने जब जांच शुरू की तो पता चला की घटनास्थल के आस पास काफी सीसीटीवी कैमरे थे। सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर पता चला की बैग गिरने के बाद व्यापारी के पीछे आ रहे राहगीर ने उस बैग को उठा लिया और वहा से रफू चक्कर हो गया। युवक बाइक में एक महिला के साथ था। कैमरे में दिखाई दे रहा हैं, पीछे से आ रहे युवक ने बाइक रोका और पीछे बैठे महिला ने तुरंत बैग उठा लिया मानो उनको पता हो बैग में इतनी बड़ी रकम है।

फुटेज देखने के बाद पुलिस ने तहकीकात शुरु कर दी है। आम तौर पर ऐसी खबरे देखने को नहीं मिलती। लोग अपने पैसो को ले कर काफी सावधानी बरतते है, पर ऐसे लापरवाही में इतनी बड़ी रकम बाइक की साइड बैग में रखना अनहोनी को बुलावा था। लाखों रूपये न मिलने से व्यापारी को बड़ा धक्का लगा है। पुलिस के मुताबिक उन अज्ञात को खोजने और पैसे लौटाने के प्रकिया में जुट चुकी है। (Crime in Balod)

इसे भी पढ़े- Son murdered father: पैसो के लालच में रिश्ते हुए तार-तार; बेटे ने चाचा के साथ मिलकर की पिता की हत्या

Related Articles

Back to top button