Crime News: मसालेदार चिकन नहीं बनाया तो पत्नी को छत से फेंका, देखें दिल दहला देनेवाला VIDEO

Pakistan Crime News:  पाकिस्तान से एक दिल दहला देने वाली घटना घटी है. इस भयावह घटना में पाकिस्तान के लाहौर में एक महिला को उसके ससुराल वालों ने कथित तौर पर चिकन में ठीक से मसाला न डालने के कारण घर के छत से फेंक दिया. चौंकाने वाली यह घटना कैमरे में कैद हो गई और घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें : देश में 1 अप्रैल 2024 से हुए ये 6 बड़े बदलाव, जानिए आप पर कितना पड़ेगा असर

CCTV फुटेज में महिला को इमारत से गिरते हुए देखा जा सकता है और गिरते ही उसकी चीखें भी सुनी जा सकती हैं. यह घटना 9 मार्च को लाहौर के नॉनेरियन चौक में शालीमार रोड के पास हुई. पीड़िता की पहचान मरियम के रूप में हुई है, जिसे गंभीर चोटों के बाद नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसका इलाज किया जा रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना में शामिल मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस अधिकारियों ने महिला के पति, सास शाज़िया और उसके देवर रोमान के खिलाफ मामला दर्ज किया है. आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है और पुलिस ने उनके खिलाफ जांच शुरू कर दी है. वीडियो में देखा जा सकता है कि अचानक महिला छत से नीजे जमीन पर गिरती है. (Pakistan Crime News)

वीडियो में दिखाया गया है कि एक छोटी बच्ची पीड़िता के घर से हंगामा सुनकर अपने घर का दरवाजा खोलती है. ऊपर देखने पर उसने देखा कि महिला चिल्ला रही है और इमारत की ऊपरी मंजिल से गिर रही है. लड़की तुरंत अपने घर के अंदर भागती है और दरवाजा बंद कर लेती है. कुछ ही समय बाद, महिला जमीन पर गिर जाती है और उतरने पर उसके पैरों में गंभीर चोटें आती हैं. (Pakistan Crime News)

महज 19 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 68 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. कोई कह रहा है कि ‘यह भयावह है’, तो कोई कह रहा है कि ‘इसपर तुरंत एक्शन लिया जाना चाहिए, क्योंकि इस तरह की समस्या को कभी भी नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है’, तो एक यूजर ने लिखा है कि ‘पाकिस्तान में ये सब आम है’.

Related Articles

Back to top button