Trending

KBC में धमतरी की बेटी मोनिका, अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर आएंगी नजर

Whatsaap Strip

धमतरी । छत्तीसगढ़

आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में कम समय में कौन करोड़पति नहीं बनना चाहता। सोनी टेलीविजन का कौन बनेगा करोड़पति शो कई लोगों की किस्मत चमका चुका है। अब जल्द ही इस बहुचर्चित शो में धमतरी की बेटी मोनिका भी नजर आने वाली हैं। डॉक्टर मोनिका का लाइव प्रसारण 16 सितंबर यानी कल होना है। जिसमें वे सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठी दिखाई देंगी।
पेशे से डेंटिस्ट हैं मोनिका

 

राजधानी से महज 70 किलोमीटर दूर धमतरी शहर की निवासी डॉक्टर मोनिका उर्फ डाली गुरूपंचायन वर्तमान में रायपुर में डेंटिस्ट हैं।मोनिका बताती हैं कि उनकी मां शकुंतला गुरुपंचायन कई सालों से केबीसी में जाने के लिए कोशिश कर रही थीं। मां की प्रेरणा से मई, 2021 में केबीसी के लिए पंजीयन करवाया। प्रथम प्रयास में ही चयन हो गया। इसके बाद प्रथम राउंड में कंप्यूटरीकृत जनरल नॉलेज के तीन सवाल पूछे गए। सही उत्तर देने के बाद दूसरे राउंड में पहुंचीं।
डॉ. मोनिका की दिनचर्या शूटिंग करने केबीसी की टीम रायपुर आई थी। डॉ. मोनिका गुरुपंचायन वर्तमान में रायपुर के शंकर नगर में रहती हैं और दंत सर्जन है । वे यूपीएससी (सिविल सेवा परीक्षा) की तैयारी भी कर रही हैं। 27 अगस्त को डॉ. मोनिका अपनी मां शकुंतला गुरुपंचायन के साथ मुंबई गईं थी।

मां से मिली मोनिका को प्रेरणा

 

मोनिका कहती है कि मां शकुंतला गुरूपंचायन कई सालों से केबीसी में जाने के लिए कोशिश कर रही थीं। मां की प्रेरणा से मई 2021 में केबीसी के लिए उन्होंने पंजीयन करवाया। अच्छी बात ये रही कि उनका प्रथम प्रयास में ही चयन हो गया। इसके बाद प्रथम राउंड में कंप्यूटरीकृत जनरल नालेज के तीन सवाल पूछे गए। सही उत्तर देने के बाद दूसरा राउंड में पहुंची।

डॉ. मोनिका ने बताया कि हॉट सीट में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के सामने बैठी, तो विश्वास ही नहीं हो रहा था कि वे सचमुच अमिताभ के सामने हैं। अमिताभ जी जितने महान कलाकार हैं, उतने ही विनम्र हैं। गाने का शौक होने के कारण अमिताभ बच्चन के सामने एक गाना गाने का मौका भी मिला।

Related Articles