किसान छतीसगढ़ के शान फेसबुक पेज संचालक के ख़िलाफ़ FIR दर्ज , भाजपा ने निर्वाचन पदाधिकारी को की थी शिकायत

रायपुर : भाजपा (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष, पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व मंत्री के बीच मारपीट के झूठे और फ़ेक वीडियो को फेसबुक पेज पर अपलोड कर वायरल करने के मामले में रायपुर के सिविल लाइन थाने में एफ़आईआर दर्ज कराई गई है । फ़ेसबुक पेज किसान छतीसगढ़ के शान के संचालक के ख़िलाफ़ यह एफ़आईआर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय के निर्देश पर कराई गई है ।

यह भी पढ़े :- Horoscope 31 October 2023 : मंगलवार को कैसा रहेगा आपका दिन, क्या कहती है आपकी राशि, जानें सभी राशियों का भविष्यफल

पुलिस ने फेसबुक पेज किसान छत्तीसगढ़ के शान के संचालक के विरुद्ध भारतीय दण्ड संहिता की धारा 469 और 171 जी के तहत एफ़आईआर दर्ज की है । शिकायत कर्ता ने इस फ़ेसबुक पेज को कांग्रेस द्वारा समर्थित और संचालित बताया है ।

यह भी पढ़े :- Andhra Train Accident: ओवरशूटिंग की वजह से हुआ ट्रेन हादसा? बढ़कर 9 हुई मृतकों की संख्या, 32 घायल

भाजपा (BJP) के विधि प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों की मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को इस संबंध में लिखित शिकायत की गई थी । शिकायत की जाँच राज्य स्तरीय मीडिया प्रमाणन और अनुवीक्षण समिति द्वारा की गई और इस वीडियो द्वारा चुनाव प्रचार के लिए भारतीय दंड संहिता की धारा 171 जी का उल्लंघन करते पाया गया । शिकायत पर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने इसे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को कार्रवाई के लिए भेजा । पुलिस द्वारा इस पर आज शाम एफ़आईआर दर्ज कर ली गई है । (BJP)

Related Articles

Back to top button