AIIMS अस्पताल में लगी आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड, देखें Video

Fire in AIIMS Hospital : देश की राजधानी दिल्ली के एम्स अस्पताल में आग की खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक एम्स के एंडोस्कॉपी रूम में ये आग लगी है। आग लगने के तुरंत बाद फायर ब्रिगेड की टीमें मौके पर पहुंची।

आपको बता दें, आग दूसरी मंजिल पर लगी। यहां मौजूद मरीज को पुरानी बिल्डिंग में भेजा गया और यहां आग पर काबू  (Fire in AIIMS Hospital) पाने की कोशिश की गई। जानकारी के मुताबिक मौके पर दमकल की 6 गाड़ियां मौजूद है।

दमकल विभाग की 8 गाड़ियां मौके पर मौजूद

जानकारी के मुताबिक आग लगने के बाद सबसे पहले एमरजेंसी वार्ड में मौजूद सभी मरीजों को बाहर निकाला गया। उनको दूसरे स्थान पर शिफ्ट किया गया है। मौके पर दमकल विभाग की 8 गाड़ियां मौजूद हैं, जो आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही है। खबर लिखे जाने तक आग पर काबू (Fire in AIIMS Hospital) नहीं पाया गया।

यह भी पढ़े : –राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता बहाल, अधिसूचना जारी

रोजाना आते हैं 12 हजार मरीज

आपको बता दें कि दिल्ली के एम्स अस्पताल में रोजाना करीब 12,000 मरीज अपना इलाज करवाने के लिए जाते हैं। इस अस्पताल में वर्ष 2021 में भी भीषण आग लगी थी। करीब 26 गाड़ियों ने काफी घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया था। इस घटना के बाद मौके पर अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया है। हालत संभालने के लिए अधिकारी मौके पर मौजूद हैं।

Related Articles

Back to top button