हैदराबाद में कांग्रेस सीडब्लूसी की पहली बैठक आज, सीएम भूपेश बघेल, सिंहदेव होंगी शामिल

Congress CWC

Congress CWC : बैठक में शामिल होने सीएम भूपेश बघेल, डिप्टी सीएम टीएस.सिंहदेव, प्रभारी सैलजा, पीसीसी चीफ दीपक बैज, मंत्री ताम्रध्वज साहू, सांसद फूलोदेवी नेताम रात विमान से हैदराबाद पहुंचे हैं।

यह भी पढ़े:- राज्य सरकार की आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं और सहायिकाओं को बड़ी सौगात a

हैदराबाद मेंआज नवगठित कांग्रेस कार्यसमिति की पहली बैठक में पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों की रणनीति और चुनाव संबंधी अन्य विषयों पर चर्चा होगी।बैठक में शामिल होने सीएम भूपेश बघेल, डिप्टी सीएम टीएस.सिंहदेव, प्रभारी सैलजा, पीसीसी चीफ दीपक बैज, मंत्री ताम्रध्वज साहू, सांसद फूलोदेवी नेताम रात विमान से हैदराबाद पहुंचे हैं।

यह भी पढ़ें:- आज फिर छत्तीसगढ़ आएंगे अरविंद केजरीवाल, जगदलपुर में जनसभा को करेंगे संबोधित

जानकारी के मुताबिक सीएम भूपेश बघेल वहां प्रेस वार्ता को संबोधित करेंगे। साथ ही Congress CWC की बैठक में शामिल होंगे। यह जानकारी मुख्यमंत्री सचिवालय ने दी है.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने हैदराबाद रवानगी से पहले मीडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने अपने दौरे को लेकर जानकारी दी. सीएम ने बताया कि हैदराबाद में कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व के साथ बैठक है. हमे भी बुलाया गया है. आगामी चुनाव समेत कई विषयों पर चर्चा होगी. इसके साथ ही उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा.

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की अध्यक्षता में आज तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में कांग्रेस कार्यसमिति (Congress CWC) की पहली बैठक होने जा रही है, जिसमें पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी की रणनीति और उससे जुड़े मुद्दों पर चर्चा होगी। इसके बाद 17 सितंबर को पार्टी राजीव गांधी प्रांगण में विजय रैली करेगी और तेलंगाना के लिए छह गारंटियों की घोषणा करेगी।

Related Articles

Back to top button