Baramulla Encounter: बारामूला में सुरक्षा बलों से मुठभेड़ में दो आतंकी मारा गया, सर्च ऑपरेशन जारी

Baramulla encounter : जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में सुरक्षाबलों के शनिवार सुबह एनकाउंटर में एक और आतंकी मारा गया है। अब तक सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर की संयुक्त टीम इलाके में अभी भी सर्च ऑपरेशन चला रही है।

यह भी पढ़ें:- आज फिर छत्तीसगढ़ आएंगे अरविंद केजरीवाल, जगदलपुर में जनसभा को करेंगे संबोधित

जम्मू-कश्मीर पुलिस की ओर से बताया गया था कि भारतीय सेना और बारामूला पुलिस की उरी, हथलंगा इलाके में आतंकियों के साथ मुठभेड़ शुरू हो गई है। इसके अलावा अनंतनाग जिले के कोकरनाग में भी आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़ चौथे दिन भी जारी है। पहाड़ी इलाके के जंगलों में छिपे आतंकवादियों के खात्मे के लिए हेलीकॉप्टर और ड्रोन की भी मदद ली जा रही है।

बता दें कि शुक्रवार को बारामूला में लश्कर-ए-तैयबा के एक आतंकी मॉड्यूल का पर्दाफाश करते हुए आतंकवादियों के दो मददगारों को गिरफ्तार किया गया था. उनके पास से हथियार एवं गोलाबारूद बरामद किया गया था.यह जानवकारी पुलिस की तरफ से दी गई थी. पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा था कि उत्तर कश्मीर के बारामूला में उरी इलाके में लश्कर के दो आतंकी सहयोगियों को गिरफ्तार किया गया है. (Baramulla encounter)

दोनों की पहचान मीर साहिब बारामूला निवासी जैद हसन मल्ला और स्टेडियम कॉलोनी बारामूला के मोहम्मद आरिफ चन्ना के रूप में की गई. तलाशी के दौरान उनके पास से दो ग्लॉक पिस्तौल, दो मैगजीन, पिस्तौल के दो साइलेंसर, पांच चीनी ग्रेनेड तथा 28 कारतूस बरामद किए गए थे. (Baramulla encounter)

Related Articles

Back to top button