गीता सिंह गौर ने पेश की हर गृहणी के लिए अनूठी मिसाल, बनी ‘KBC 13’ की तीसरी करोड़पति

Whatsaap Strip

KBC 13 : टीवी के चर्चित शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 13 में अभी तक दो प्रतियोगी ही ऐसे निकले, जिन्होंने एक करोड़ रुपये की राशि जीती। हालांकि, अब शो के नए प्रोमो से खुलासा हुआ है कि KBC 13 को अपना तीसरा करोड़पति प्राप्त होने वाला है। राजस्थान की गीता सिंह गौर इस सीजन की तीसरी करोड़पति बनने जा रही हैं।

इसे भी पढ़े:आज से छठ महापर्व की हुई शुरुआत, जानिए इसकी पूजा विधि और व्रत का महत्व

KBC 13 के मंच पर गीता ने अपने बारे में कई चर्चा की। उनकी प्रेरक कहानी कई हाउस वाईफ के लिए मिसाल बन सकती है। एक आयु पर आकर लोग सोचते हैं कि अपनी पूरी जिंदगी केवल अपने बच्चों के लिए गुजार दें। मगर गीता सिंह गौर इसके विपरीत सोचती हैं।

53 साल की आयु में भी गीता सिंह गौर के भीतर एक हौसला है कि उन्होंने भले ही अपना पूरा जीवन अपने परिवार को दे दिया, मगर अब वह अपनी जिंदगी अपने तौर तरीकों से जीना चाहती हैं। इसे वह अपनी सेकंड इनिंग बताती हैं।

इसे भी पढ़े:बच्चों को जल्द लगेगा कोरोना वैक्सीन, केंद्र सरकार ने दिया 1 करोड़ डोज खरीदने का आदेश

सोनी टीवी ने जो प्रोमो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है, उसमें आप देखेंगे कि गीता सिंह गौर एक ओर अपनी पोती के साथ खेल रही हैं। वहीं, दूसरी ओर वह मस्तमौला स्टाइल में जीप चलाती दिखाई देती हैं। इस वीडियो को देखकर लगता है कि गीता अब सिर्फ अपनी जिंदगी अपनी मर्जी से जीना चाहती हैं।

उन्हें प्रोमो वीडियो में यह बोलते हुए सुना जा सकता है कि बच्चों के साथ उनका अध्ययन, घर एवं काम को देखते हुए मैं कब 53 साल की हो गई समझ ही नहीं आया। अब मैं चाहती हूं कि मैं अपने लिए जीयूं। ये मेरी सेकंड इनिंग होगी।

Related Articles