असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा ने CM भूपेश बघेल को दी चुनौती, पढ़ें पूरी खबर

Himanta Biswa on Congress: BJP की परिवर्तन यात्रा सूरजपुर के भटगांव विधानसभा के भैयाथान पहुंची, जहां असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर जमकर निशाना साधा। CM हिमंत ने कहा कि सोनिया और राहुल गांधी खुद को हिंदू कहते हैं। अगर वे एक बार अयोध्या जाकर रामलला का दर्शन कर लें तब मैं मानूंगा कि वह हिंदू है, लेकिन वह जाएंगे नहीं, क्योंकि उन्होंने वह जमीन बाबर को देकर रखी थी। PM नरेंद्र मोदी के आने के बाद बाबर को वहां से लात मार कर भगा दिया गया। 

यह भी पढ़ें:- अचानक बीमार हुए बालक छात्रावास के 26 छात्र, 3 स्टूडेंट्स की हालात खराब

उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर भी निशाना साधते हुए कहा कि जब से छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार आई है तब से यहां रोहिंग्या बहुत तेजी से आ रहे हैं। धर्मांतरण करने वाले लोगों से भूपेश बघेल मिले हुए हैं। भूपेश बघेल की वजह से छत्तीसगढ़ पूरे देश में बदनाम हो गया है। हिमंत ने इंडिया गठबंधन पर भी निशाना साधा और कहा कि जब से इंडिया गठबंधन बना है तब से लगातार हिंदू विरोधी बयान आ रहे हैं। यह लोग मिलकर हिंदू धर्म को खत्म करने का षड्यंत्र रच रहे हैं, लेकिन जब तक सूरज और चांद रहेगा तब तक हिंदू धर्म रहेगा। (Himanta Biswa on Congress)

मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने बेमेतरा में भी आम सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने CM भूपेश बघेल चुनौती दी है कि अगर खुद को हिंदू कहते हो और समझते हो, तो एक बार सोनिया गांधी और राहुल गांधी को अयोध्या के राम मंदिर ले जाकर दिखाओ। हिमंत बिस्वा ने कहा कि स्टेट में गवर्मेंट होने का फायदा राजनीति में मिलता है, लेकिन चुनाव की तारीख आने के बाद हर तरफ भाजपा ही भाजपा दिखाई देगी। वहीं छत्तीसगढ़ नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने भी आम सभा को संबोधित किया।  (Himanta Biswa on Congress)

Related Articles

Back to top button