23 मार्च को प्लेसमेंट कैंप का आयोजन, 170 पदों पर होगी भर्ती

Kanker Placement Camp: कांकेर में एक दिवसीय प्लेसमेंट कैंप का आयोजन रोजगार और स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र में 23 मार्च 2023 को सुबह 11 से दोपहर 3 बजे तक किया जाएगा। जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि निजी क्षेत्र के नियोजकों द्वारा 170 रिक्तियां के आधार पर भर्ती की जाएगी । सिक्युरिटी गार्ड के 100 पद, फायरमैन और सिक्युरिटी सुपरवाइजर के 20-20 और डोपो ड्राइवर, हेल्पर समेत सेल्स एक्सक्यूटिव के 10-10 पदों पर भर्ती की जाएगी।

यह भी पढ़ें:- स्कूल वैन, ऑटो, पिकअप वाहनों की सघन चेकिंग, वसूला गया 1.26 लाख रुपए

इच्छुक आवेदक उक्त प्लेसमेंट कैंप में उपस्थित होकर अपने पूरे बायोडाटा के साथ कोविड-19 नियमों का पालन करते हुए आवेदन पत्र जमा कर सकते हैं । प्राप्त आवेदनों के आधार पर नियोक्ता द्वारा प्राथमिक चयन कर साक्षात्कार लिया जाएगा, जिसकी सूचना फोन के माध्यम से आवेदक को दी जाएगी। वहीं  छत्तीसगढ़ राज्य के स्थानीय शिक्षित बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के लिए 17 मार्च  को एक्सटेंशन काउंटर, कॉमर्शियल कॉम्प्लेक्स राखी, सेक्टर-27 नवा रायपुर अटल नगर में सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे  तक प्लेसमेंट कैंप आयोजित है। इस प्लेसमेंट कैंप के माध्यम से डोमिनोस पिज्जा रायपुर द्वारा बिजनेस/ गेस्ट डिलाईट एसोसियेट्स के 130 पदों पर भर्ती की जाएगी। (Kanker Placement Camp)

इन पदों के लिए 8वीं, 10वीं उत्तीर्ण आवेदक भर्ती के लिए पात्र होंगे। चयनित उम्मीदवारों को 10 से 12 हजार रूपये प्रतिमाह भुगतान किया जाएगा। प्लेसमेंट कैम्प में सम्मिलित होने योग्य और इच्छुक आवेदक निर्धारित तिथि समेत स्थल पर उपस्थित हो सकते हैं। इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए आवेदक जिला रोजगार कार्यालय रायपुर में भी संपर्क कर सकते हैं। (Kanker Placement Camp)

बिलासपुर के कोनी में 17 मार्च को सवेरे 10.30 बजे से दोपहर 3 बजे तक निशुल्क विशेष रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें 18 निजी प्रतिष्ठानों द्वारा सेल्स असिस्टेंट, सेल्स मैनेजर, एकांउटेंट, इंश्योरेस एडवाइजर, नर्सिंग, फार्मेसी जैसे 285 विभिन्न पदों पर भर्ती की जाएगी, जिसमें से 206 पद महिलाओं के लिए है। रोजगार मेला में महिलाओं के लिए अलग से काउंटर की व्यवस्था रहेगी। रोजगार मेला में बिल्डर, ऑटोमोबाइल, हास्पिटल, इंश्योरेंश, कृषि और शैक्षणिक सेक्टरों पर भर्ती की जाएगी। इन पदों के लिए निर्धारित योग्यता पदों के अनुसार 10वीं, 12वीं, ग्रेजुएशन, ITI, नर्सिंग, MBA. निर्धारित की गई है। (Kanker Placement Camp)

इधर, दुर्ग जिले में संचालित स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट इंग्लिश मीडियम स्कूलों में शिक्षकों और गैर शिक्षकों के 79 पदों पर भर्ती निकली है। जो भी इस पद के लिए इच्छुक हैं वो 28 मार्च 2023 को शाम 5 बजे तक आवेदन कर सकते हैं। जानकारी के मुताबिक दुर्ग जिले में कुल 21 स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट इंग्लिश मीडियम स्कूल संचालित हैं। इनमें शिक्षक और गैर शिक्षक के कई पद खाली हैं। शिक्षा विभाग ने 79 पदों पर भर्ती निकाली है। इसके लिए जो शैक्षणिक पद हैं उसमें व्याख्याता, प्रधान पाठक, शिक्षक, सहायक शिक्षक, विज्ञान प्रयोगशाला और ग्रंथपाल ही आवेदन कर सकेंगे। इसके लिए उन्हें जिला शिक्षा अधिकारी से एनओसी लेना होगा। (Kanker Placement Camp)

Related Articles

Back to top button