छत्तीसगढ़ में खून की होली, अज्ञात हमलावरों ने 3 लोगों को उतारा मौत के घाट, गांव में दहशत का माहौल…

रायपुर : छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में होली के दिन सोमवार को दिनदहाड़े बासागुड़ा में नदी पार बस्ती में अज्ञात लोगों ने 3 ग्रामीणों पर किया हमला। हमले में 2 ग्रामीण की मौके पर मौत, एक गंभीर रूप घायल। अस्पताल सूत्रों ने बताया कि घायल का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बासागुड़ा में किया जा रहा जहां तीसरे ग्रामीण कारम रमेश ने भी दम तोड़ दिया। जिन ग्रामीणों मौत हुई है, उनके नाम चन्द्रिया मोडियम(25), अशोक भंडारी(24) और कारम रमेश(25) बताई गई है। सभी ग्रामीण युवक बासागुड़ा के कलार पारा के रहने वाले है।

यह भी पढ़े :- मंत्री का विवादित बयान बोले- मोदी-मोदी के नारे लगाने वालों को लगाएं थप्पड़

दो ग्रामीण युवक की घटनास्थल पर मौत होने की जानकारी मिली है, एक ग्रामीण युवक अस्पताल में दम तोड़ दिया। अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार व कुल्हाड़ी से हमला किया है। तीनों ग्रामीणों का शव बासागुड़ा थाना लाया गया है। जानकारी अनुसार इन ग्रामीणों का पोस्टमार्टम आवापल्ली में किया जायेगा। (Chhattisgarh)

घटनास्थल 5-6 बजे के बीच की बताई जा रही है। सूत्रों ने बताया कि बाजार पारा के समीप होली खेलने के समय अज्ञात लोगों ने हमला किया। बासागुड़ा थानाक्षेत्र की घटना। बीजापुर एसपी जितेंद्र यादव के अनुसार बासागुड़ा के पुसबाका रास्ते में तीन ग्रामीण की हत्या हुई। इस घटना के संबंध में विस्तृत जांच की जा रही है। पुलिस अधीक्षक द्वारा नक्सली घटना पर पुष्टि नहीं की गई। (Chhattisgarh)

Related Articles

Back to top button