मंत्री का विवादित बयान बोले- मोदी-मोदी के नारे लगाने वालों को लगाएं थप्पड़

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस की ओर से व्यक्तिगत हमले करने वालों में कर्नाटक के कन्नड़ और संस्कृति मंत्री शिवराज तंगदागी का नाम भी जुड़ गया है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करने वाले युवाओं को थप्पड़ मारने की वकालत की है।

यह भी पढ़ें:- Dhar Bhojshala ASI Survey : भोजशाला में सर्वे के लिए आधुनिक मशीन के साथ पहुंचा दल, मुस्लिम पक्षकार ने किया ऑब्जेक्शन

10 वर्षों में 20 करोड़ नौकरियां प्रदान करने के भाजपा के वादे को पूरा करने में विफल रहने को लेकर उन्होंने यह बयान दिया। तंगदागी ने केंद्र सरकार के प्रदर्शन के विभिन्न अन्य पहलुओं की भी आलोचना की। उन्होंने करातगी में आयोजित कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए कहा, ‘पीएम मोदी ने 2 करोड़ नौकरियों का वादा किया था। क्या उन्होंने दिया? उन्हें शर्म आनी चाहिए। उनके जो युवा समर्थक ‘मोदी-मोदी’ का नारा लगाते हैं, वे उन्हें थप्पड़ मार सकते हैं। उन्होंने पिछले 10 वर्षों से झूठ के आधार पर सब कुछ चलाया है।’

मंत्री ने भाजपा की ओर से 100 स्मार्ट शहरों की स्थापना जैसे वादों को पूरा करने पर भी सवाल उठाया। उन्होंने मोदी के कार्यों की आलोचना की, जिसमें उनके पोशाक परिवर्तन और पानी के नीचे पूजा समारोह शामिल हैं। उन्होंने कहा, ‘उन्हें लगता है कि वे अगले 5 साल तक बेवकूफ बना सकते हैं। मोदी ने भारत में 100 स्मार्ट शहरों का वादा किया था। वे कहां हैं? एक का नाम बताइए। वह स्मार्ट हैं, वह अच्छे कपड़े पहनते हैं और वह स्मार्ट भाषण देते हैं। वह अपने पहनावे बदलते रहते हैं। फिर एक प्रधानमंत्री का स्टंट- वह समुद्र की गहराई में जाते हैं और वहां बोली लगाते हैं। क्या एक प्रधानमंत्री को इस तरह का काम करना चाहिए? (Lok Sabha Election 2024)

तंगदागी ने भाजपा सांसद संगन्ना को टिकट देने से इनकार करने के संबंध में एक राजनीतिक पैंतरेबाजी पर भी प्रकाश डाला, जिसके बारे में उनका मानना ​​​​है कि इसके चलते कांग्रेस उम्मीदवार राजन्ना की जीत होगी। कर्नाटक में आगामी लोकसभा चुनाव 26 अप्रैल और 7 मई को 2 चरणों में होना है। तंगदागी की ओर से व्यक्त की गई भावनाओं और क्षेत्र में समग्र राजनीतिक परिदृश्य को देखते हुए बहस गरमा गई है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व राष्ट्रीय महासचिव सीटी रवि ने कड़ा कांग्रेस की जमकर आलोचना की। उन्होंने कांग्रेस पर आगामी लोकसभा चुनावों में संभावित नुकसान के कारण हताशापूर्ण कदम उठाने का आरोप लगाया और उनके कार्यों को निंदनीय करार दिया। (Lok Sabha Election 2024)

Related Articles

Back to top button