मंडी से टिकट दिए जाने के बाद कंगना पर सुप्रिया श्रीनेत का भद्दा पोस्ट, अभिनेत्री ने भी किया पलटवार

Kangana Ranaut on Supriya Shrinate: बीते दिन लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने 17 राज्यों के 111 प्रत्याशियों का ऐलान किया है. वहीं BJP ने हिमाचल प्रदेश के मंडी से कंगना रनौत को अपना प्रत्याशी बनाया है. कंगना के नाम के ऐलान के बाद कई लोगों की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है. इस बीच कांग्रेस पार्टी की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कंगना को लेकर कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया जिसके बाद से बवाल शुरू हो गया है.

यह भी पढ़े :- मंत्री का विवादित बयान बोले- मोदी-मोदी के नारे लगाने वालों को लगाएं थप्पड़

वहीं BJP प्रत्याशी कंगना पर की गई आपत्तिजनक पोस्ट पर भारतीय जनता पार्टी के नेता हमलावर है. वहीं कांग्रेस नेता सुप्रिया ने विवाद बढ़ता देख पोस्ट तो डिलीट कर दिया लेकिन, BJP नेता स्क्रीनशॉट के जरिए उनपर हमलावर हैं. साथ ही कंगना ने भी इस पोस्ट पर उनको करारा जवाब दिया है.

सोमवार, 25 मार्च को सुप्रिया श्रीनेत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर कंगना को मंडी लोकसभा सीट से टिकट मिलने पर आपत्तिजनक पोस्ट किया. उन्होंने कंगना की तस्वीर लगाते हुए लिखा कि क्या भाव चल रहा है मंडी में कोई बताएगा? इसका स्कीनशॉट लेकर कंगना ने लिखा कि एक कलाकार के रूप में अपने करियर के पिछले 20 वर्षों में मैंने हर तरह की महिलाओं का किरदार निभाया है. हमें अपनी बेटियों को पूर्वाग्रहों के बंधनों से मुक्त करना चाहिए. किसी प्रकार के दुर्व्यवहार या अपशब्द के रूप में. हर महिला अपनी गरिमा की हकदार है. (Kangana Ranaut on Supriya Shrinate)

BJP नेता हमलावर
वहीं BJP नेताओं ने भी इसका स्कीनशॉट लेकर कांग्रेस प्रवक्ता पर खूब हमला बोला. भारतीय जनता युवा मोर्चा के जनरल सेक्रेटरी तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने लिखा कि कांग्रेस का महिला विरोधी चेहरा एक बार फिर सामने आ गया है. राहुल गांधी की करीबी नेता सुप्रिया श्रीनेत कांग्रेस का नेहरूवादी चेहरा दिखा रही हैं. वहीं BJP प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि यह घृणा से परे है. कंगना पर सुप्रिया श्रीनेत की यह टिप्पणी घृणित है. उन्हें तुरंत बर्खास्त किया जाना चाहिए. उन्होंने प्रियंका गांधी से सवाल किया कि क्या वह इस पर बोलेंगी? क्या मल्लिकार्जुन खड़गे उन्हें बर्खास्त करेंगे? हाथरस लॉबी अब कहां है? पहले उन्होंने संदेशखाली, फिर लाल सिंह को कांग्रेस से टिकट मिलने और अब इसे उचित ठहराया जा रहा है. (Kangana Ranaut on Supriya Shrinate)

मेरा FB-इंस्टा अकाउंट हैक हुआ- सुप्रिया
वहीं कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने ट्वीट किया, मेरे मेटा अकाउंट (FB और Intsa) पर किसी अनजान व्यक्ति ने एक आपत्तिजनक पोस्ट किया, जिसे हटा दिया गया है. उन्होंने आगे लिखा, जो कोई भी मेरा करीबी है वह जानता होगा कि मैं कभी भी एक महिला के लिए ऐसा नहीं कहूंगी. हालांकि मुझे अभी पता चला है कि एक पैरोडी अकाउंट (@सुप्रियापैरोडी) मेरे नाम का गलत इस्तेमाल कर ट्विटर चला रहा है.

Related Articles

Back to top button