Trending

Liquor Gourella Pendra Marwahi : अवैध कच्ची शराब बनाने वाले आरोपी गिरफ्तार

Liquor Gourella Pendra Marwahi : गौरेला पेंड्रा मरवाही पुलिस ने कच्ची शराब बनाने और बेचने वालों के खिलाफ अभियान चलाकर आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की है. पुलिस ने अलग अलग मामलों में पांच आरोपियों से 105.5 लीटर कच्ची शराब, गाड़ी और शराब बनाने (Liquor Gourella Pendra Marwahi) का उपकरण जब्त किया है. सार्वजनिक जगहों पर शराब पीने वाले 4 आरोपियों के खिलाफ भी कार्रवाई की गई है.

जिले में नशे के अवैध कारोबार के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई करने के निर्देश सभी थाना प्रभारियों और साइबर सेल को दी गई थी. मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस की अलग-अलग टीमों ने अवैध शराब बिक्री करने वाले लोगों के संबंध में जानकारी जुटाई. इस दौरान साइबर सेल की टीम को जानकारी मिली कि गौरेला क्षेत्र के गोरखपुर में संतोष साहू और राजकुमार साहू नामक व्यक्ति काफी मात्रा में अवैध कच्ची महुआ शराब बनाकर बिक्री कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Raipur Municipal Corporation : नगरीय निकायों में वेतन की तंगी, फालतू खर्च कम करने का फरमान जारी

सूचना पर साइबर सेल और गौरेला थाने की टीम ने दबिश दी. मौके से दोनों आरोपी कच्ची महुआ शराब बनाते रंगे हाथों पकड़े गए. इस दौरान राजकुमार साहू 40 लीटर महुआ शराब और शराब बनाने का उपकरण और बर्तन जब्त किया गया. संतोष साहू के कब्जे से 58 लीटर कच्ची शराब और गाड़ी जब्त की गई.

इसी तरह गौरेला से कुर्रीपारा निवासी तेज प्रताप सिंह के कब्जे से 3 लीटर कच्ची शराब और भगत सिंह करसाल के कब्जे से 4 लीटर कच्ची महुआ शराब, मरवाही से मोहनलाल प्रजापति के कब्जे से 3.5 लीटर शराब जब्तकर आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई. थाना पेंड्रा में पुलिस ने सार्वजनिक जगहों पर शराब पीने वालों पर कार्रवाई की है.

Related Articles

Back to top button