Murder In Gariaband : घरेलू विवाद और कोर्ट कचहरी के लफड़े से तंग आकर पति ने कर दी पत्नी की हत्या, पहुंचा थाने और बोला- मैंने पत्नी को मार डाला

विजय सिन्हा संवाददाता अनमोल न्यूज24 गरियाबंद : Murder In Gariaband : गरियाबंद जिले में घरेलू विवाद और कोर्ट कचहरी के लफड़े से तंग आकर पति ने अपने पत्नी की निर्मम हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी ने खुद आत्म समर्पण कर दिया। घरेलू विवाद के चलते हैं बुधवार को दोनों गरियाबंद कोर्ट पहुंचे थे। पेशी के बाद वापस जाने के दौरान आरोपी पति पत्नी को जंगल में ले जाकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। वही इसके बस उसने आत्म समर्पण भी कर दिया। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र गरियाबंद का है। एएसपी डीसी पटेल ने मामले की पुष्टि की है।

यह भी पढ़ें:- आज भी प्रासंगिक हैं राजिम का लोमश ऋषि आश्रम, रेत से शिवलिंग बनाकर माता सीता ने की थी पूजा-अर्चना

जानकारी के मुताबिक जिला मुख्यालय से लगे ग्राम डोंगरीगांव निवासी नूमेश साहू पिता जालम साहू ने अपने पत्नी फलेश्वरी साहू की हत्या कर दी। दोनो के बीच लंबे समय से परिवारिक विवाद चल रहा था। मामला कोर्ट तक पहुंच गया था। आए दिन के विवाद ओर कोर्ट कचहरी के लफड़े से नूमेश साहू तंग आ गया था। बुधवार को दोनों पति पत्नी पेशी के लिए कोर्ट पहुंचे थे, इसके बाद वापस घर जाने के दौरान आरोपी नूमेश पत्नी फलेश्वरी को कोड़ोंहरदी के जंगल ले गया जहां उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी ने मैनपुर थाना पहुंच आत्म समर्पण भी कर दिया। चुकी घटना सिटी कोतवाली क्षेत्र की है इसलिए पुलिस ने आरोपी को पकड़ के सिटी कोतवाली भेज दिया। बताया जाता है की आरोपी के साथ इसके साथ उनका पुत्र भी साथ था। (Murder In Gariaband)

इधर घटना के बाद पुलिस ने भैसातरा से मृतिका का शव बरामद कर लिया हैं। शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। एएसपी डीसी पटेल ने बताया कि पुलिस मार्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है। आत्म समर्पित आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। (Murder In Gariaband)

Related Articles

Back to top button