स्कूल की पहली मंजिल से कूदा तीसरी कक्षा का छात्र, दोस्तों से लगी थी शर्त, पढ़ें पूरी खबर

Kanpur School Case: उत्तरप्रदेश के कानपुर से चौकाने वाला मामला सामने आया है, जहां किदवई नगर में तीसरी कक्षा में पढ़ने वाला एक छात्र स्कूल की पहली मंजिल से कूद गया। फिलहाल बच्चे की हालत गंभीर है, जिसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना 19 जुलाई की है, जिसका CCTV अभी सामने आया है। बाबूपुरवा कॉलोनी में रहने वाले आनंद बाजपेई ने बताया कि उनका 8 साल का बेटा विराट एच-2 ब्लॉक स्थित डॉ. वीरेंद्र स्वरूप एजूकेशन सेंटर में पढ़ता है। उस दिन दोपहर करीब डेढ़ बजे स्कूल से पत्नी दीप्ति के पास फोन आया कि विराट छत से कूद गया है।

यह भी पढ़ें:- Kharora News: नगर पंचायत अध्यक्ष अनिल सोनी का 22 जुलाई को हैं जन्मदिन, विभिन्न कार्यक्रम आयोजित

बच्चे के पिता ने कहा कि उनकी पत्नी को फोन में बताया गया कि विराट को अस्पताल ले जाया जा रहा है। हम वहां पहुंचे तो बेटे का इलाज चल रहा था। स्कूल प्रबंधन का दावा है कि छुट्टी से थोड़ी देर पहले विराट ने पानी की बोतल भरने की इजाजत मांगी थी। वह क्लास के बाहर ठंडा पानी भरने गया। तभी उसके तीन दोस्त भी वहां पहुंचे। तीनों दोस्तों में स्पाइडरमैन की तरह कूदने की चर्चा होने लगी। कौन कूद सकता है? इस बात को लेकर शर्त लग गई। इससे बेटा चार फीट की रेलिंग फांदकर 16 फीट नीचे कूद गया। (Kanpur School Case)

वहीं डॉक्टर्स ने बताया कि बच्चे का जबड़ा और आगे के चार दांत टूट गए हैं। साथ ही होंठ भी फट गए हैं। घुटने की झिल्ली फट गई है। बॉडी में और भी जगह गंभीर चोटें हैं। हालांकि बच्चे को इलाज के बाद अब अस्पताल से घर भेज दिया गया है। बता दें कि पूरी घटना स्कूल में लगे CCTV में कैद हुई है। इसमें साफ दिख रहा है कि विराट अकेले रेलिंग की तरफ गया और रेलिंग पर चढ़कर छलांग लगा दी। किदवई नगर थाना प्रभारी प्रदीप सिंह ने बताया कि पूरे मामले में छात्र के परिजन ने स्कूल प्रबंधन पर कोई भी आरोप नहीं लगाया है। छात्र की मां का कहना है कि बेटे की गलती से ऐसा हुआ है। (Kanpur School Case)

Related Articles

Back to top button