MS धोनी बने SBI के ब्रैंड एंबेसडर, जानिए क्या करना होगा काम

SBI Brand Ambassador Mahendra Singh Dhoni : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को दिवाली से पहले भारतीय स्टेट बैंक ने अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। इसका ऐलान पब्लिक सेक्टर के सबसे बड़े बैंक एसबीआई ने रविवार को किया है। एसबीआई का ब्रांड एंबेसडर बनने के बाद अब एमएस धोनी मार्केटिंग और ऐड में अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

यह भी पढ़े :- Andhra Train Accident: ओवरशूटिंग की वजह से हुआ ट्रेन हादसा? बढ़कर 9 हुई मृतकों की संख्या, 32 घायल

महेंद्र सिंह धोनी को एंबेसडर (SBI Brand Ambassador Mahendra Singh Dhoni) बनाने के बाद एसबीआई के अध्यक्ष दिनेश खर ने जानकारी दी कि हमें एस धोनी को एसबीआई का ब्रांड एंबेसडर बनाएं जाने पर बेहद खुशी हो रही है। उन्होंने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी का स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया के साथ जुड़ना हमारे ब्रांड को नया रूप देगा। यह फैसला साझेदारी, हमारे लक्ष्य विश्वास, अखंडता और अटूट समर्पण के साथ राष्ट्र और अपनी ग्राहकों की सेवा करने की प्रतिबद्धता को मजबूती देगा।

गौरतलब है कि भारतीय स्टेट बैंक प्रॉपर्टी डिपॉजिट ब्रांचेस कस्टमर और कर्मचारियों के मामले में सबसे बड़ा देश का कमर्शियल बैंक माना जाता है। सिर्फ यही नहीं एसबीआई देश का सबसे बड़ा कर्ज डाटा बैंक भी है जिसे अब तक 30 लाख से अधिक भारतीय परिवारों को घर खरीदने के लिए होम लोन मुहैया कराया है जिससे जनता के घर खरीदने का सपना साकार हुआ है। जानकारी के मुताबिक बैंक का होम लोन का पोर्टफोलियो 6.53 लाख करोड रुपए से अधिक तक पहुंच चुका है।

बैंक ने एक बयान में कहा कि एसबीआई के ब्रांड एम्बैसडर (SBI Brand Ambassador Mahendra Singh Dhoni) के तौर पर धोनी विभिन्न विपणन और प्रचार अभियानों में प्रमुख भूमिका निभाएंगे। बयान के अनुसार, तनावपूर्ण स्थितियों में संयम बनाए रखने की उनकी उल्लेखनीय क्षमता और स्पष्ट सोच और दबाव में त्वरित निर्णय लेने की उनकी प्रसिद्ध क्षमता उन्हें देशभर में अपने ग्राहकों और हितधारकों के साथ जुड़ने के लिए एसबीआई के साथ आदर्श विकल्प बनाती है। एसबीआई ने कहा कि यह सहयोग विश्वसनीयता और नेतृत्व के मूल्यों को दर्शाते हुए अपने ग्राहकों के साथ गहरे संबंध बनाने की बैंक की प्रतिबद्धता का प्रतीक है। एसबीआई के चेयरमैन दिनेश खारा ने कहा, “इस साझेदारी के साथ हमारा लक्ष्य विश्वास, अखंडता और अटूट समर्पण के साथ राष्ट्र और अपने ग्राहकों की सेवा करने की अपनी प्रतिबद्धता को मजबूत करना है।

Related Articles

Back to top button