सनसनीखेज वारदात! ED अधिकारी बनकर घर में दाखिल हुए बदमाश, 3 करोड़ 20 लाख कैश लेकर फरार

Sensational Incident : दिल्ली में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. शनिवार सुबह बाबा हरिदास नगर इलाके में एक बड़ी डकैती को अंजाम दिया गया. बताया जा रहा है कि ED अधिकारी बनकर 6 बदमाश हथियारों के साथ घर में दाखिल हुए. इसके बाद घर से 3 करोड़ 20 लाख रुपए कैश लेकर फरार हो गए.

इस डकैती को अंजाम देकर बदमाश के घर से फरार होने के बाद पीड़ित ने पुलिस को जानकारी दी. जिसके बाद दिल्ली पुलिस की PCR वैन ने एक कार को नरेला में पिकेट लगाकर पकड़ लिया और करीब 50 लाख रुपए बरामद किए. इस मामले में पुलिस ने कुछ आरोपी को गिरफ्तार किया है.अभी मामले की जांच चल रही है. (sensational incident)

यह भी पढ़े :- विराट कोहली ने बाबर आजम को गिफ्ट की जर्सी तो क्यों नाराज हुए वसीम अकरम? पढ़े पूरी खबर

हालांकि इसमें से करीब डेढ़ करोड़ रुपये तो कहीं इंवेस्ट कर दिया था, लेकिन अभी भी 3.20 करोड़ रुपये अपने घर में रखे थे. किसी माध्यम से बदमाशों की इसकी खबर लग गई. ऐसे में बदमाशों ने अपनी टीम बनाई और घर के बाहर ही पीड़ित को दबोच लिया. पीड़ित ने पुलिस को दिए शिकायत में बताया कि बदमाशों ने खुद को ईडी के अधिकारी बता कर उसे गाड़ी में बैठाया और दो घंटे तक मित्राऊं से सुरखपुर के बीच घूमाते रहे. इस दौरान बदमाश उससे पूछते रहे कि रकम कहां रखी है.

आखिरी में बदमाश उसे लेकर उसके घर आए और पूरे घर की तलाशी करते हुए बेड के अंदर से 3.20 करोड़ रुपये लूट लिए. पीड़ित ने बताया कि बदमाशों के जाने के बाद उन्हें शक हुआ तो पुलिस को सूचना दी. इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने नरेला के पास चेकिंग करते हुए एक बदमाश को दबोच लिया. पकड़े गए इस बदमाश की पहचान 29 वर्षीय अमित के तौर पर हुई है. उसने पुलिस की पूछताछ में बताया कि इस वारदात का मास्टर माइंड फौजी नामक युवक है. उसी ने चार पांच लड़कों को इस वारदात के लिए हॉयर किया था. वहीं वारदात के बाद मिली रकम को सभी ने आपस में बांट लिया था. पुलिस ने पकड़े गए आरोपी के पास से 70 लाख बरामद किए हैं. वहीं बाकी रकम और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश तेज कर दी है. (sensational incident)

Related Articles

Back to top button