Xiaomi के बाद OnePlus 10 Pro की कीमत में भारी कटौती, 5 हजार तक सस्ता मिलेगा स्मार्टफोन

OnePlus 10 Pro: मोबाइल खरीदने की प्लानिंग कर रहे लोगों के लिए मार्केट में अभी बहुत सारे ऑप्शन है। इसी बीच आपको एक और अच्छा ऑप्शन मिल रहा है। दरअसल, वनप्लस 10 प्रो की कीमत में भारी कटौती कर दी गई है। इस हैंडसेट के दो वेरिएंट्स आते हैं और कंपनी ने अपने इन दोनों ही मॉडल्स की कीमत में 5 हजार रुपये की कटौती की है।

यह भी पढ़ें:- Xiaomi 12 Pro की कीमतों में भारी कटौती, सिर्फ इतने में घर लाए स्मार्टफोन

बता दें कि दोनों ही मॉडल नई कीमत के साथ वनप्लस की आधिकारिक साइट और Amazon पर बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। वनप्लस स्मार्टफोन को इस साल मार्च में 66 हजार 999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ ग्राहकों के लिए लॉन्च किया गया था। इस दाम में वनप्लस 10 प्रो के 8 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को उतारा गया था। इस हैंडसेट के 12 जीबी रैम/256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 71,999 रुपये में उतारा गया था। (OnePlus 10 Pro)

वहीं कीमत में 5000 रुपये की कटौती के बाद 8 जीबी रैम मॉडल की कीमत 61 हजार 999 रुपये में मिल रहा है। जबकि 12 जीबी रैम मॉडल की कीमत 66 हजार 999 रुपये हो गई है। इस हैंडसेट के दो कलर ऑप्शन्स हैं, एमरॉल्ड फॉरेस्ट और वॉल्कैनिक ब्लैक। इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन में 6.7 इंच की क्वाड एचडी प्लस फ्लूइड एमोलेड डिस्प्ले दी गई है, जो 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट ऑफर करती है। प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का इस्तेमाल हुआ है। (OnePlus 10 Pro)

कंपनी के मुताबिक फोन एंड्रॉयड 12 पर आधारित ऑक्सीजनओएस 12 पर काम करता है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए वनप्लस 10 प्रो स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशन 1 ऑक्टा-कोर चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। फोन के बैक पैनल पर Hasselblad पावर्ड ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा के साथ 50 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा सेंसर मौजूद है। सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर दिया गया है। (OnePlus 10 Pro)

वहीं फोन में 5000 एमएएच की बैटरी जान फूंकने के लिए दी गई है जो 80 वॉट वायर्ड फास्ट चार्जिंग के साथ 50 वॉट वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट करती है। इससे पहले शाओमी ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Xiaomi 12 Pro की कीमत में भारी कटौती की थी। शाओमी ने स्मार्टफोन की कीमत 8 हजार रुपये तक कम कर दी थी। फोन नई कीमत के साथ शाओमी की ऑफिशियल साइट मी डॉट कॉम पर लिस्ट कर दिया गया है। शाओमी 12 प्रो मार्केट में कुछ समय पहले लॉन्च हुए Pixel 7 और OnePlus 10T 5G जैसे स्मार्टफोन्स को टक्कर देता है। (OnePlus 10 Pro)

Related Articles

Back to top button