9 साल की मासूम से 13 साल के नाबालिग ने किया दुष्कर्म, थाने में FIR दर्ज

Whatsaap Strip

(बरेली) उत्तर प्रदेश।। 

समाज में बढ़ रहे अपराध का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इन अपराधों से समाज का एक घिनौना चेहरा सामने आने लगा है, जो समाज में रह रहे उन अपराधियों की मनोवृत्ति सामने ला रहा है। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के जिले के भुता थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में नौ वर्षीय एक बच्ची से 13 वर्षीय एक नाबालिग ने दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

जान से मारने की दी धमकी 

बच्‍ची तीन दिन पहले जब कूड़ा डालने जा रही थी तो रास्ते में आरोपी किशोर ने उसकी कूड़े की टोकरी फेंक दी। और जबरदस्ती हाथ पकड़कर झोंपड़ी में खींच ले गया और दुष्कर्म किया। परिजनों का आरोप है कि पीड़िता की मां उसे लेकर जब मामला दर्ज कराने जा रही थी तो रास्ते में आरोपी किशोर और उसके पिता ने उन्हें घेर लिया तथा पुलिस के पास जाने या किसी अन्य से घटना का जिक्र करने पर जान से मारने की धमकी दी जिससे डरकर वह घर लौट गई।

यह भी पढ़ें: शर्मनाक : ममता का ऐसा रूप! पैसों के लिए अपनी ही दुधमुही बच्ची का किया सौदा

मामले के अनुसार, इस बीच जब बच्ची की तबीयत बिगड़ी तो रविवार को उसकी मां उसे लेकर फरीदपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचीं जहां डॉक्टर के पूछने पर बच्ची ने अपने साथ किशोर द्वारा दुष्कर्म किए जाने की जानकारी दी। इसके बाद, चिकित्‍सा अधीक्षक वासिद अली की सूचना पर फरीदपुर पुलिस वहां पहुंची और पुलिस संरक्षण में बच्ची को थाना भुता भेजा गया, जहां कल देर रात किशोर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई।

Related Articles