टूट गया ‘INDIA’ गठबंधन! ममता बनर्जी अकेले लड़ेंगी लोकसभा चुनाव

Loksabha Election : लोकसभा चुनाव के नज़दीक आते ही पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बड़ा ऐलान कर दिया है। इंडिया गठबंधन को बड़ा झटका देते हुए, तृणमूल कांग्रेस प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को कहा कि उनकी पार्टी 2024 का लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) अकेले लड़ेगी। सीट-बंटवारे पर बातचीत विफल होने के बाद यह बात सामने आई है।

यह भी पढ़े :- अल्लाह का कसम, बीजेपी का समर्थन करने वालों को माफ नहीं करूंगी : ममता बनर्जी

बर्धमान जाते समय बंगाल की सीएम ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने सीट बंटवारे के उनके प्रस्ताव को ठुकरा दिया है। उनके मुताबिक, तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने सबसे पुरानी पार्टी को सीट बंटवारे का फॉर्मूला दिया, लेकिन उन्होंने (कांग्रेस) इसे ठुकरा दिया। ममता ने यह भी कहा कि कांग्रेस की ओर से कोई बातचीत नहीं हुई है, इसलिए उन्होंने गठबंधन तोड़ने का फैसला किया है.

पश्चिम बंगाल की सीएम ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने सीट बंटवारे के उनके प्रस्ताव को ठुकरा दिया है। उनके मुताबिक, तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने सबसे पुरानी पार्टी को सीट बंटवारे का फॉर्मूला दिया, लेकिन उन्होंने (कांग्रेस) इसे ठुकरा दिया। ममता ने यह भी कहा कि कांग्रेस की ओर से कोई बातचीत नहीं हुई है, इसलिए उन्होंने गठबंधन तोड़ने का फैसला किया है. (Loksabha Election)

Related Articles

Back to top button