Crime News: कलयुगी बेटे ने मां की हत्या कर दीवार में चुनवाई लाश, पढ़े पूरी खबर

Crime News: मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। बताया जा रहा है कि यहां एक कलयुगी बेटे ने अपनी विधवा मां की हत्या कर दी और शव को दीवार में चुनवा दिया। हैरानी की बात ये है कि शातिर बेटे ने अपना जुर्म छुपाने के लिए थाने जाकर मां की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करा दी। लेकिन पुलिस को बेटे पर शक होने के चलते उससे कड़ी पूछताछ की। पूछताछ में बेटे ने जुर्म को कबूल कर लिया।

यह भी पढ़े :- JAGGI MURDER CASE : जग्गी हत्याकांड के 3 और दोषियों ने किया कोर्ट में सरेंडर

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, कोतवाली थाना क्षेत्र के एक युवक ने 6 मई को अपनी मां के लापता होने की शिकायत कराई थी। पुलिस ने मामले की जांच की और शिकायतकर्ता बेटे से ही पूछताछ की तो मामला खुल गया। पुलिस के मुताबिक आरोपी दीपक से बुधवार की रात शक के आधार पर पूछताछ की गई। शुरू में वह पुलिस को गुमराह करता रहा लेकिन कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने मां की हत्या की बात स्वीकार की।

मां के साथ उसने दरिंदगी क्यों की, इस बात का भी खुलासा हो गया है। उसने जायदाद के लालच में मां की हत्या की और उसके बाद शव को दीवार में चुनवा दिया। बेटे ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस शव को बरामद करने की कोशिश में लगी है। (Crime News)

आपको बता दें कि ये नसनीखेज हत्या कांड श्योपुर शहर के रेलवे कॉलोनी इलाके में घटा है। इस मामले में एक और चौंकाने वाला खुलासा ये भी हुआ है कि जिस बेटे ने अपनी मां को संपत्ति के लालच में आकर मौत के घाट उतारा है। उसे महिला बचपन में अपने बुढ़ापे का सहारा समझकर एक अनाथ आश्रम से गोद लिया था। फिलहाल, घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फेल गई है। (Crime News)

Related Articles

Back to top button