Trending

IPL 2022 Tickets: IPL की टिकट की बिक्री हुई शुरू, जानिए क्या है कीमतें?

IPL 2022 Tickets: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) लगभग दो साल के अंतराल के बाद स्टेडियम में फैन्स का स्वागत करने के लिए पूरी तैयार है। T-20 लीग ने बुधवार को एक प्रेस एडवाइजरी में कहा कि प्रशंसक 26 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल के 15वें संस्करण के दौरान स्टेडियमों से मैच लाइव देख सकेंगे। कोविड-19 महामारी के कारण बीसीसीआई ने भारत के बाहर लीग का संचालन बिना प्रशंसकों के किया था।

IPL 2022 शनिवार को चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और उपविजेता कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बीच मैच के साथ शुरू होगा। प्रतियोगिता का लीग चरण महाराष्ट्र में होगा, जिसमें मुंबई, नवी मुंबई और पुणे में मैच होंगे। राज्य के COVID-19 प्रोटोकॉल के कारण केवल 25% भीड़ को महाराष्ट्र में लाइव मैचों में भाग लेने की अनुमति होगी।

मीडिया सलाहकार के मुताबिक “टाटा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 चेन्नई सुपर किंग्स के साथ 26 मार्च को वानखेड़े स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ फिर से शुरू होगा। महामारी के कारण एक संक्षिप्त अंतराल के बाद स्टेडियम में उत्साही क्रिकेट प्रशंसक अब तक के सबसे प्रत्याशित क्रिकेट टूर्नामेंट में अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के लिए उत्साहजनक मैच देखने के लिए तैयार हैं।”

सलाहकार ने आगे कहा कि “मैच मुंबई, नवी मुंबई और पुणे के स्टेडियमों में खेले जाएंगे, जिसमें COVID-19 प्रोटोकॉल के अनुसार दर्शकों की संख्या 25% होगी।

आईपीएल 2022: कहां से खरीदें टिकट?

विज्ञप्ति के अनुसार, प्रशंसक 23 मार्च से शुरू होने वाले टूर्नामेंट के लीग चरण के लिए आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर टिकट (IPL 2022 Tickets) खरीद सकते हैं। प्रशंसक ऑनलाइन बुकिंग प्लेटफॉर्म www.BookMyShow.com से भी टिकट खरीद सकते हैं।

सीएसके और केकेआर के बीच ओपनिंग सीजन के लिए टिकट की कीमत 2,500 रुपये से शुरू होती है। बैठने की व्यवस्था के आधार पर 4,000 रुपये तक कीमत जा सकती है।। कुछ मैचों के टिकट की कीमत 1,000 रुपये से शुरू होकर 8,000 रुपये तक जाएगी।

इसे भी पढ़ें- नारायणपुर में नक्सलियों का उत्पात जारी, ओरछा मार्ग पर सड़क खोदकर किया रास्ता बंद

Related Articles

Back to top button