इंतजार हुआ खत्म, नया iQOO Z7 5G स्मार्टफोन भारत में इस दिन होगा लॉन्च, कंपनी ने किया लांच की डेट का खुलासा

iQOO Z7 : अगर आप इन दिनों एक नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो iQOO अपना नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर चुकी है। भारत में नये स्मार्टफोन की लॉन्चिंग कंफर्म हो गई है। कंपनी ने इसके लिए ब्लॉक योर डेट मेल भी भेज दिया है। इस नये 5G स्मार्टफोन को भारत में 21 मार्च को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। इस फोन का काफी समय से इन्तजार किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : देश के इस हिस्से में अभी से पहुंच गया पारा 54 डिग्री, हीट स्ट्रोक से जान जाने का भी खतरा, जानें लक्षण

नया फोन पिछले साल लॉन्च हुए iQOO Z6 सीरीज का अपग्रेडेड वर्जन होगा। इंडिया में इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग का एक पोस्टर भी सामने आ गया है जिसमें लॉन्चिंग तारीख के बारे में जानकारी दी गई है। यह स्मार्टफोन iQOO कंपनी का एक मिडरेंज होगा। आइये जानते हैं इस फोन के संभावित फीचर्स…

iQOO Z7 5G फोन का डिस्प्ले

रिपोर्ट्स के मुताबिक नए iQOO Z7 5G में 6.4 इंच का एमोलेड डिस्प्ले मिल सकता है जोकि 90Hz रिफ्रेश रेट से लैस होगा। डिस्प्ले के साथ HDR10+ का सर्टिफिकेशन भी मिलेग। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में मीडियाटेक Dimensity 920 प्रोसेसर मिलेगा। फोटो और वीडियो के लिए इस फोन में 64 मेगापिक्सल का रियलर कैमरा सेटअप मिलेगा जिसके साथ ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) भी मिलेगा। और इसकी बिक्री अमेजन इंडिया से होगी।

यह भी पढ़ें : अगर आप भी ऑफिस या पर्सनल यूज के लिए लेने जा रहे हैं नया लैपटॉप, तो उससे पहले इन बातों का रखें ख्याल

कैमरे पर फोकस!

अभी हाल ही में iQoo इंडिया के CEO निपुण मार्या ने iQOO Z7 का पोस्टर जारी किया है, जिसमें ‘zeisty’ स्मार्टफोन का हिंट्स दिया है। पोस्टर के मुताबिक iQoo Z7 के साथ रेक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल मिलेगा जिसमें दो लेंस होंगे। कैमरे के साथ ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) भी मिल सकता है। नई iQOO Z7 सीरीज के तहत भारत में iQOO Z7 5G और Pro 5G को लॉन्च किया जाएगा। देखना होगा भारत में इन फोन्स को किस कीमत पर लाया जाएगा।

Related Articles

Back to top button