भाजपा MLA की दबंगई का वीडियो आया सामने, शिवसेना शिंदे गुट के नेता को मारी गोली

Maharashtra: महाराष्‍ट्र में राजनेताओं के बीच गोलीबारी की घटना सामने आई है. कल्याण में बीजेपी विधायक ने शिवसेना एकनाथ शिंदे गुट के नेता को गोली मारी है. खास बात है कि गोली हिललाइन पुलिस थाने के अफसर के सामने मारी गई है.

जानकारी के मुताबिक, एक जमीन को लेकर विवाद था, उसी संदर्भ में बातचीत के लिए पुलिस ने दोनों पक्षों को बुलाया था, तभी बातचीत में गरमा-गर्मी बढ़ गई और गणपत गायकवाड़ ने गोली चला दी. बताया जा रहा है कि गोलीबारी की घटना थाने के अंदर ही हुई और 5 से 6 राउंड फायरिंग हुई.

गोलीबारी में महेश गायकवाड़ के साथ एक और व्यक्ति जख्मी हुआ है, दोनों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. गोलीबारी के बाद बीजेपी विधायक गणपत गायकवाड़ को पुलिस ने हिरासत में लिया. वारदात के बाद एक चैनल से हुई बातचीत में गणपत गायकवाड़ ने बताया कि उन्होंने सेल्फ डिफेंस में गोली मारी, क्योंकि महेश गायकवाड़ के साथ आए लोग उनके बेटे के साथ बदसलूकी कर रहे थे. (Maharashtra)

यह भी पढ़े :- Breaking News : BJP के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न, PM मोदी ने किया ऐलान

शिवसेना ( उद्धव बालासाहेब ठाकरे ) प्रवक्‍ता आनंद दुबे ने एकनाथ शिंदे पर तंज कसते हुए कहा, “ये क्या हो रहा है…? हमारे महाराष्ट्र के ठाणे में भाजपा का वर्तमान विधायक उल्लाहास नगर पुलिस स्टेशन के अंदर गोली चला रहा है. इस दौरान जिसे गोली है, वो मुख्यमंत्री का करीबी और पूर्व नगरसेवक है. मतलब दोनों की पार्टी सत्ता में है, तो इसे क्या समझें कि इनलोगों को क़ानून का कोई डर ही नहीं है. राज्य की डबल इंजन की सरकार फेल हो गई है. गृहमंत्री देवेंद्र फडणवीस जी आप संज्ञान लीजिए. (Maharashtra)

Related Articles

Back to top button