Trending

कल से 20 दिन बंद रहेगा कुम्हारी ओवर ब्रिज, इस रूट पर किया गया डायवर्ट

Kumhari Over Bridge : एनएच 53 के निर्माण के लिए कल यानि 6 मई से कुम्हारी ओवर ब्रिज को 20 दिनों के लिए बंद कर दिया जाएगा। इसके लिए एक अन्य रोड को उपयोग के लिए निर्धारित किया गया है। दुर्ग ट्रैफिक डीएसपी गुरजीत सिंह ने बताया कि कुम्हारी में निर्माणाधीन ओवर ब्रिज (Kumhari Over Bridge) हल्के वाहनों के लिए शुरू किया गया था। ब्रिज में फाइनल मेंटेनेंस कार्य के लिए 5 मई से 25 मई तक इसे बंद करने का फैसला लिया गया है।

बता दें कि इससे पहले ब्रिज से हल्के वाहनों का आवागमन हो रहा था। मेंटेनेंस कार्य के दौरान ब्रिज से आवागमन पूरी तरह से बंद रहेगा। ट्रैफिक पुलिस और NH के अधिकारियों ने उतई-सेलूद-फूण्डा-मोतीपुर-अम्लेश्वर मार्ग का प्रयोग करने की अपील की है। पावर हाउस, भिलाई-3 से रायपुर जाने वाले वाहन चालक सिरसा गेट चौक से अण्डर ब्रिज मार्ग से मोतीपुर-अम्लेश्वर मार्ग का प्रयोग करने और रायपुर से दुर्ग भिलाई आने वाले दो पहिया, हल्के वाहन चालक रायपुरा से अम्लेश्वर-मोतीपुर-सिरसा गेट मार्ग का उपयोग करने की अपील की है।

गौरतलब है कि जिन स्थानों पर निर्माण कार्य पूर्ण हो गया है वहां से टीन का शेड हटाकर सड़क की चौड़ाई बढ़ाई जाएगी। इसके बाद स्ट्रीट लाइट लगाकर मार्ग पर प्रकाश की व्यवस्था की जाएगी। इस रास्ते को बेहतर बनाने के लिए आवश्यक हेजार्ड लगाए जाएंगे।

इसे भी पढ़ें- 90 विधानसभा क्षेत्रों के दौरे पर निकले सीएम बघेल पहुंचे सामरी, CMO को किया सस्पेंड

Related Articles

Back to top button