KBC 13: कैटरीना कैफ ने अमिताभ बच्चन के साथ ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर किया हॉट कोलाब डांस और अक्षय कुमार से मिली मजेदार प्रतिक्रिया!

Whatsaap Strip

कौन बनेगा करोड़पति में शुक्रवार के एपिसोड में फिल्म सूर्यवंशी की टीम ने धमाल मचाया रोहित शेट्टी, कटरीना कैफ और अक्षय कुमार गेस्ट बनकर पहुंचे वैसे तो पूरा एपिसोड धमाकेदार रहा था, पर सबसे खास मोमेंट वो था जब अमिताभ बच्चन ने कटरीना कैफ के साथ फिल्म के गाने टिप टिप बरसा पानी पर डांस किया था,

इसे भी पढ़े:पैसे मांग रही लड़की ने बोला फर्राटेदार इंग्लिश, एक्टर अनुपम खेर हुए हैरान

रोहित शेट्टी ने अमिताभ बच्चन से रिक्वेस्ट करते हुए कहा कि टिप टिप बरसा पानी का एक वर्जन वो चाहते हैं उनके और कटरीना कैफ के बीच में होकटरीना कहती है कि बहुत सिंपल स्टेप है. इसके बाद कटरीना कैफ केबीसी के मंच पर डांस परफॉर्म करती हैं

KBC 13: कैटरीना कैफ ने अमिताभ बच्चन के साथ 'टिप टिप बरसा पानी' पर किया हॉट कोलाब डांस और अक्षय कुमार से मिली मजेदार प्रतिक्रिया!

अब बारी आती है अमिताभ बच्चन की. कटरीना कैफ को फॉलो करते हुए अमिताभ डांस स्टेप करते हैं. हालांकि डांस करते हुए अमिताभ बच्चन को मुश्किल हो रही थी, ये साफ नजर आ रहा था. डांस करने से पहले बिग बी रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार की तरफ देखते हुए कहते हैं फंसा दिया सर.

इसे भी पढ़े:Bhai Dooj 2021: भैयादूज आज, डेढ़ घंटे राहुकाल में न करें भाई का तिलक, देखें शुभ मुहूर्त

केबीसी के शानदार शुक्रवार एपिसोड में एक वीडियो दिखाया गया जिसमें दो स्टंटमैन ने रोहित शेट्टी का आभार जताया,उन्होंने बताया कि कैसे रोहित शेट्टी अपने स्टंटमैन की सेफ्टी का ख्याल रखते हैं, सूर्यवंशी की टीम ने केबीसी के मंच पर काफी धमाल मचाया. रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार के बीच मस्ती भी देखी गई, कटरीना कैफ ने बताया कि वे लोग शूटिंग के दौरान सेट पर क्रिकेट खेलते थे,

KBC 13: कैटरीना कैफ ने अमिताभ बच्चन के साथ 'टिप टिप बरसा पानी' पर किया हॉट कोलाब डांस और अक्षय कुमार से मिली मजेदार प्रतिक्रिया!

सेट पर हुई मस्ती के बारे में कटरीना कैफ बताती है,रोहित शेट्टी कटरीना कैफ की तारीफ करते हुए कहते हैं कि वो काफी मेहनती हैं. कटरीना के साफ सफाई करने का वीडियो भी शो में दिखाया गया,शो में कटरीना कैफ अमिताभ बच्चन की हिट फिल्म का डायलॉग भी बोलती हैं,कटरीना की डायलॉग डिलीवरी देख बिग बी कहते हैं कि आपने तो हमारे पेट पर लात मार दी।

Related Articles