Lok Sabha Elections : शिवसेना-UBT की लोकसभा चुनावों की पहली लिस्ट जारी, जानें किसे कहां से मिला टिकट

Lok Sabha Elections : शिवसेना (UBT) ने 17 सीट पर उम्मीदवारों के नाम तय कर दिएए हैं। पार्टी ने बुधवार को लोकसभा चुनाव के लिए कुल 17 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। संजय राउत ने उम्मीदवारों की सूची अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर साझा की है। उद्धव गुट ने अनिल देसाई को मुंबई दक्षिण मध्य संसदीय क्षेत्र से मैदान में उतारा है।

यह भी पढ़े :- CG LokSabha Election : कांग्रेस ने उम्मीदवारों की सातवीं सूची की जारी, छत्तीसगढ़ में इन चेहरों को मिला टिकट, देखें पूरी लिस्ट

कांग्रेस नेता संजय निरुपम जिस जगह से टिकट मांग रहे थे, शिवसेना ने वहां से अमोल कीर्तिकर को टिकट दिया है. शिवसेना ने बुलढाणा से नरेंद्र खेडकर, मुंबई दक्षिण से अरविंद सावंत, परभणी लोकसभा सीट से संजय जाधव, यवतमाल वाशिम से संजय देशमुख, सांगली से चंद्रहार पाटिल और हिंगोली सीट से नागेश पाटिल को मैदान में उतारा है. (Lok Sabha Election)

इसके अलावा संभाजीनगर से चंद्रकांत खैरे, धारशीव सीट से ओमराजे निंबालकर, शिर्डी से भाऊसाहेब वाघचौरे, नाशिक से राजाभाऊ वाजे,रायगड से अनंत गीते, सिंधुदुर्ग रत्नागिरी से विनायक राऊ, और ठाणे से राजन विचारे को टिकट मिला है. वहीं, मुंबई पूर्व से संजय दिना पाटिल और वेस्ट मुंबई से अमोल कार्तिकर पार्टी के उम्मीदवार होंगे. (Lok Sabha Election)

Related Articles

Back to top button