Trending

Maharashtra Road Accident: मातम में बदला खुशी का माहौल, बारातियों से भरी कार नहर में गिरी, 5 लोगों की मौत

Maharashtra Road Accident: महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक दर्दनाक हादसा (Maharashtra Road Accident) हुआ है, जहां बारातियों से भरी कार नहर में जा गिरी, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 2 लोग घायल हुए हैं। स्थानीय लोगों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी, जो पुल के पास पहुंचते ही अनियंत्रित हो गई। इसके बाद पुल की दीवार को तोड़ते हुए 25 फीट नीचे नहर में जा गिरी, जिसमें कार में सवार 5 लोगों की मौके पर मौत हो गई। जबकि 2 लोगों की हालत गंभीर बनी है, जिन्हें बेहतर इलाज के लिए उत्तरप्रदेश के वाराणसी भेजा गया है।

यह भी पढ़ें:- PM Kisan Samman Nidhi: किसानों को 31 मई तक मिल सकता है अगला किस्त, पात्र किसानों की जारी की गई सूची, इस तरह करें चेक

हादसा नवीनगर- जपला मुख्य मार्ग पर अकौनी गांव में हुआ है। मृतकों में सभी लोग झारखंड के छतरपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले थे। छतरपुर से ही बारात औरंगाबाद के नवीनगर गई थी। मृतकों में छतरपुर के खातिन के रहने वाले सुनील कुमार के बेटे रंजीत कुमार, खजुरी निवासी चंदीप राम के बेटे अभय कुमार, सड़मा के उपेंद्र चंद्रवंशी के बेटे अक्षय कुमार, छतरपुर के प्रदीप गुप्ता के बेटे शुभम कुमार और संजय चंद्रवंशी के बेटे बबलू कुमार शामिल हैं।

गांव में छाया मातम

स्थानीय लोगों के मुताबिक बिहार के नबीनगर के दीघा गांव में बारात में शामिल होने के बाद सभी लोग एक कार से लौट रहे थे। इसी बीच नवीनगर-जपला मुख्य पथ पर हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के अकौनी गांव में कार अनियंत्रित होकर नहर में पलट (Maharashtra Road Accident) गई। घटना के बाद अकौनी गांव के लोगों ने किसी तरह वाहन में फंसे मृतकों के शव को बाहर निकाला। वहीं घायलों को इलाज के लिए भेजा। इस घटना के बाद से छतरपुर (Maharashtra Road Accident) के खाटीन और सड़मा इलाके में शोक की लहर दौड़ गई है। बता दें कि देश में सड़क हादसों का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है।

Related Articles

Back to top button